सुल्तानपुर : लड़की के चक्कर में युवकों ने चलायी गोली , 2 घायल हुए ट्रामा सेन्टर रेफर

सुल्तानपुर : जिले में इश्कबाज़ी में दो गुट आपस में भिड़ गए कि एक-दूसरे की जान के दुश्मन बन गए | गांव में एक दूसरे की घेराबंदी कर दी गई। फायरिंग में दो युवक घायल हो गए, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ट्रॉमा सेंटर से रेफर कर दिया गया है।
सुल्तानपुर : लड़की के चक्कर में युवकों ने चलायी गोली , 2 घायल हुए ट्रामा सेन्टर रेफर

सुल्तानपुर : जिले में इश्कबाज़ी में दो गुट आपस में भिड़ गए कि एक-दूसरे की जान के दुश्मन बन गए | गांव में एक दूसरे की घेराबंदी कर दी गई। फायरिंग में दो युवक घायल हो गए, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ट्रॉमा सेंटर से रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना के बाद गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गयी है ।

लड़की के चक्कर मे हुई वारदात

पूरा मामला सुल्तानपुर जिले के करौंदी कला थाना क्षेत्र के उमरपुर और खालिसपुर गोपालपुर गांव का है। शनिवार की देर रात अनुज उम्र करीब 20 वर्ष पुत्र बाबूलाल व सुभाष यादव उम्र 22 वर्ष पुत्र राम सिंगार निवासी नागनाथपुर का पड़ोसी गांव खलीसपुर गोपालपुर निवासी निखिल सिंह से विवाद हो गया। यह झगड़ा एक लड़की से प्रेम प्रसंग को लेकर शुरू हुआ, जो कहा-सुनी में बदल गया। इसी बात को लेकर दूसरे गांव में दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। उमरपुर गांव के लोगों ने घेराबंदी कर दी।

घायलों को किया गया सुल्तानपुर ट्रामा सेन्टर

आरोप है कि बातचीत के दौरान रंजीत सिंह और उसके साथियों ने फायरिंग कर दी। इसके बाद हथियार से निकली गोली अनुज की कमर और सुभाष के कंधे में जा लगी। इस घटना की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। दोनों घायल युवकों को लेकर परिजन अस्पताल की ओर भागने लगे। अनुज और सुभाष को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उन्हें सुल्तानपुर ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है. दोनों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

मौके पर तैनात है भारी पुलिस फ़ोर्स

एसएचओ अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते यह झगड़ा एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए हुआ। इसी बीच एक अन्य गांव उमरपुर के लोग यहां पहुंच गए और घेराबंदी के दौरान फायरिंग शुरू कर दी. अनुज और सुभाष को गोली लगी है, जिन्हें इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है। मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com