Sumedha Sharma Murder: J&K में जौहर महमूद ने की डॉक्टर गर्लफ्रेंड की निर्मम हत्या

Sumedha Sharma Murder: होली के दिन जौहर महमूद गनी नाम के शख्स ने गर्लफ्रेंड सुमेधा शर्मा की घर बुलाकर निर्मम हत्या कर दी है। सुमेधा की हत्या के लिए जानवरों का मांस काटने वाले चाकू का इस्तेमाल किया गया था। पढ़िए प्यार से मर्डर तक की पूरी कहानी..
Sumedha Sharma Murder Case
Sumedha Sharma Murder Case

Sumedha Sharma Murder: जम्मू-कश्मीर से महिला पंडित की हत्या का मामला सामने आया है। जहां होली के दिन जौहर महमूद गनी नाम के शख्स ने सुमेधा शर्मा (Sumedha Sharma) की निर्मम हत्या कर दी है। बताया जा रहा है सुमेधा की हत्या के लिए जानवरों का मांस काटने वाले चाकू का इस्तेमाल किया गया था।

सुमेधा की बेरहमी से हत्या करने के बाद जौहर ने खुदकुशी करने की कोशिश की जिसकी जानकारी उसने फेसबुक पर शेयर करी।

Sumedha Sharma Murder Case
Sumedha Sharma Murder Case

घर बुलाकर किया सुमेधा शर्मा का मर्डर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जम्मू के तालाब तिल्लो के गोल पुली की रहने वाली सुमेधा दिल्ली में रहकर MDS की पढ़ाई कर रही थी। जौहर और सुमेधा दोनों ने जम्मू के सियोडा गंग्याल डेंटल कॉलेज से BDS की पढ़ाई की थी। इसी दौरान उनकी दोस्ती हुई थी। सुमेधा आगे की पढ़ाई करने दिल्ली चली गई थी, जबकि जौहर जम्मू में रहकर ही पढ़ाई कर रहा था।

सुमेधा होली की छुट्टियों पर जब जम्मू गई तो वह अपने घर न जाकर सीधे जौहर से मिलने पमपोश कॉलोनी स्थित उसके घर गई। यहाँ किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान जौहर ने किचन से मांस काटने वाला चाकू लाकर सुमेधा के पेट पर ताबड़तोड़ वार किए। जिससे सुमेधा की मौके पर ही मौत हो गई।

Sumedha Sharma Murder Case
Nora Fatehi Birthday: इस तरह मनाया नोरा ने अपना 31वां बर्थडे, देखें Video

फेसबुक पर लिखा- जीवन से तंग आ चुका..

सुमेधा की हत्या करने के बाद जौहर ने फेसबुक पर पोस्ट लिखा कि वह अपने जीवन से तंग आ चुका है और खुदकुशी कर रहा है। जौहर का फेसबुक पोस्ट देखकर परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस जब जौहर के घर पहुँची तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था।

दरवाजा तोड़ कर घर के अंदर दाखिल हुई पुलिस को खून से लथपथ सुमेधा और घायल अवस्था में पड़ा जौहर मिला। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने सुमेधा को मृत घोषित कर दिया और जौहर का इलाज चल रहा है।

फिलहाल मौका-ए-वारदात से मिले सबूतों के आधार पर जौहर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है।

Sumedha Sharma Murder Case
Nikki Murder Mystery: बॉडी को फ्रिज में छुपा 3 दिन तक झांसा देता रहा साहिल, पढ़ें अंदर की खबर
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com