जयपुर में अनोखा Case : Scooty की डिक्की से मोबाइल चुरा Online उड़ा लिए 6 लाख

शहर के बजाज नगर स्थित परीक्षा केंद्र पर रीट की परीक्षा देने आये छात्र के साथ वारदात,परीक्षा केंद्र के बाहर खड़ी scooty की डिक्की से बैग निकालकर पीड़ित के मोबाइल से ऑनलाइन 6 लाख रूपए का ट्रांजेक्शन कर लिया,ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के दौरान चोर ने एटीएम से नहीं की छेड़छाड़
प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र

राजधानी जयपुर में चोरो के हौसले बुलंद है। जयपुर में चोरो ने इस कदर हाथ साफ़ किया की Reet का एग्जाम देने आये छात्र की स्कूटी की डिग्गी से बैग को चुराया और बैग में रखे मोबाइल से,6 लाख रूपए निकाल लिए। जैसे ही खाते से 6 लाख ट्रांजैक्शन का पता चला पीड़ित हक्का- बक्का रह गया।

राहुल सेंटर से बाहर निकला तो उसे स्कूटी की डिग्गी का लॉक टूटा हुआ और सामान गायब मिला
राहुल सेंटर से बाहर निकला तो उसे स्कूटी की डिग्गी का लॉक टूटा हुआ और सामान गायब मिला

मामले में सीकर निवासी 32 वर्षीय राहुल सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

प्रकरण की जांच कर रहे जांच अधिकारी ज्ञान प्रकाश ने बताया कि राहुल का बरकत नगर स्थित राजवंशी पब्लिक स्कूल में 24 जुलाई को रीट परीक्षा का सेंटर आया था। राहुल ने अपनी स्कूटी को स्कूल के सामने पार्क किया और अपना मोबाइल, पर्स, एटीएम कार्ड व अन्य दस्तावेज एक छोटे बैग में डालकर स्कूटी की डिग्गी में रख दिए। परीक्षा देने के बाद जब राहुल सेंटर से बाहर निकला तो उसे स्कूटी की डिग्गी का लॉक टूटा हुआ और सामान गायब मिला।

उस वक्त राहुल परीक्षा सेंटर से वापस लौट गया और जब सोमवार को उसने बैंक जाकर एटीएम कार्ड चोरी होने की जानकारी दी और खाते का स्टेटमेंट लिया तो पता चला की उसके पेटीएम अकाउंट से लिंक बैंक खाते से 6 लाख रुपए का ट्रांजैक्शन हुआ है। इसके बाद बैंक से ट्रांजैक्शन डिटेल व स्टेटमेंट लेकर राहुल सीकर से जयपुर पहुंचा। जहां उसने सोमवार रात बाजार नगर थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ स्कूटी की डिग्गी तोड़कर बैग चुराने व खाते से 6 लाख रुपए का ट्रांजेक्शन करने का मामला दर्ज करवाया।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com