जयपुर में बदमाशों का तांडव: युवक को पहले धोया फिर गाड़ी में अगवा कर मारपीट करते रहे, देर रात सड़क पर फेंका

मानसरोवर थाना क्षेत्र में जरा सी गाड़ी टच होने पर राहगीर पर रईसजादों की दबंगई, बड़ा सवाल यह खड़ा होता है जब यह घटना हुई तब राजधानी की जयपुर पुलिस की रात्रि गश्त और नाकों पर वाहन चेकिंग करने वाली पुलिस कहां थी?
श्याम सिंह गाड़ी में जब जब विरोध करता तब - तब बदमाश चलती गाड़ी में उसे मारते
श्याम सिंह गाड़ी में जब जब विरोध करता तब - तब बदमाश चलती गाड़ी में उसे मारते

राजधानी में बदमाश अब बेखौफ अपराध कर रहे है। ना पुलिस का डर है और ना किसी तरह की कार्रवाही का, दबंग बदमाशों ने एक युवक के साथ इतनी क्रूरता की मानो जयपुर में तालिबानी शासन आ गया हो,मामला जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके का है।

शुक्रवार की देर रात एक बाइक सवार युवक की बाइक रॉन्ग साइड (Youth Kidnapped and assaulted in Jaipur) से आ रही कार से हल्की सी टच हो गई। गाड़ी के टच होते ही कार में बैठे बदमाशों का EGO इतना Heart हुआ की मानो राजधानी पर उनका तालिबानी राज़ हो। फिर क्या था बदमाश गाड़ी से उतरे और जमकर युवक से मारपीट की और फिर उसे कार में जबरदस्ती बिठा कर कई घंटों तक शहर में घूमाते रहे। साथ ही बदमाशों ने युवक से मारपीट के बाद उसकी बाइक और सामान लूट लिया। इसके बाद उसे एक सुनसान सड़क किनारे पटक कर फरार हो गए।

12 बजे के करीब बदमाश श्याम सिंह को खातीपुरा पेट्रोल पंप के पास सुनसान सड़क किनारे पटक कर चले गए
12 बजे के करीब बदमाश श्याम सिंह को खातीपुरा पेट्रोल पंप के पास सुनसान सड़क किनारे पटक कर चले गए

मामले में थानाधिकारी दिलीप सोनी ने दी जानकारी

भरतपुर निवासी 22 वर्षीय श्याम सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। मानसरोवर थानाधिकारी दिलीप सोनी ने बताया कि श्याम सिंह देवराज दुकान से काम खत्म कर बाइक से स्वर्ण पथ से वरुण पथ की तरफ आ रहा था। तभी वरुण पथ चौराहे पर रॉन्ग साइड से आई एक सफेद रंग की लग्जरी कार से उसकी बाइक हल्की सी टच हो गई। इस पर कार सवार पांच बदमाश कार से नीचे उतरे और श्याम सिंह के साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद बदमाशों ने श्याम सिंह को जबरन कार के अंदर डाल कर ले गए।

इस दौरान एक बदमाश उसकी बाइक चलाकर ले गया। इसके बाद बदमाश श्याम सिंह को कई घंटों तक शहर के अलग-अलग इलाकों में घुमाते रहे और विरोध करने पर चलती कार में मारपीट करते रहे। तकरीबन 12 बजे के करीब बदमाश श्याम सिंह को खातीपुरा पेट्रोल पंप के पास सुनसान सड़क किनारे पटक कर चले गए। साथ ही उसकी बाइक, नकदी और अन्य सामान भी लूटकर फरार हो गए। इसके बाद श्याम सिंह राहगीरों की मदद से मानसरोवर थाना पहुंचा और कार सवार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। फ़िलहाल मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही है। साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे CCTV कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com