कुलगाम में महिला टीचर की गोली मारकर हत्या

Woman Teacher killed: आज जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने एक महिला टीचर पर फायरिंग की है। फायरिंग में महिला टीचर की मौत हो गई है। प्राथमिक जांच में महिला टीचर का नाम रजनी बाला बताया जा रहा है।
कुलगाम में महिला टीचर की गोली मारकर हत्या
Woman Teacher killed: जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार आम आदमी को निशाना बना रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से टारगेट किलिंग (Target Killing in jammu kashmir) के मामले जम्मू कश्मीर में बढ़ रहे हैं। इन सब के बीच एक बार फिर आज जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने एक महिला टीचर पर फायरिंग की है। फायरिंग में महिला टीचर की मौत हो गई है। प्राथमिक जांच में महिला टीचर का नाम रजनी बाला बताया जा रहा है।

आतंकियों ने स्कूल में घुसकर महिला को मारी गोली

खबर के अनुसार आतंकियों ने स्कूल में घुसकर महिला को गोली मारी है। इसके बाद उसकी मौत हो गई। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि कुलगाम के हाई स्कूल गोपालपोरा इलाके में एक महिला शिक्षिका पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी। इस आतंकी घटना में, उसे गंभीर रूप से गोलियां लगीं, जिसे अस्पताल ले जाया गया। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।
पुलिस ने बताया कि महिला सांबा (जम्मू संभाग) की निवासी थीं। इस जघन्य आतंकी अपराध में शामिल आतंकियों की जल्द पहचान की जाएगी और उनका सफाया किया जाएगा। हाल के दिनों में आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर में कई लोगों को अब निशाना बनाया है।
इससे पहले कश्मीरी कलाकार अमरीन भट्ट और कश्मीरी पंडित राहुल भट की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। राहुल भट की हत्या के बाद जम्मू कश्मीर में कश्मीरी पंडितों का प्रदर्शन जारी है। जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने हाल में ही प्रदर्शन कर रहे कश्मीरी पंडितों से मुलाकात की थी और उन्हें हरसंभव सुरक्षा का भरोसा दिया था। हालांकि एक बार फिर से आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को निशाना बनाया है।
जैश-ए-मोहम्मद के 8 ट्रेनिंग कैंप एक्टिव
पिछले दिनों एनालिटिकल सपोर्ट एंड सेंक्शन मॉनिटरिंग टीम की 13वीं रिपोर्ट में संयुक्त राष्ट्र के एक सदस्य देश का हवाला देते हुए खुलासा किया गया कि जैश-ए-मोहम्मद (JeM) नंगरहार में आठ ट्रेनिंग कैम्प चला रहा है। यह इलाका तालिबान के अधीन है। संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थायी प्रतिनिधि टीएस तिरुमूर्ति इस रिपोर्ट को सुरक्षा परिषद के सदस्यों के ध्यान में ला चुके हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि मसूद अजहर के नेतृत्व वाला देवबंदी समूह जैश-ए-मोहम्मद वैचारिक रूप से तालिबान के करीब है।
कुलगाम में महिला टीचर की गोली मारकर हत्या
मूसेवाला ने पहले ही दे दिया था मौत का साइन इंडिकेशन '295 लगेगी' 29 तारीख 5वां महीना और थार में जिंदगी की 'LAST RIDE'

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com