प्रधानाध्यापक ने किया 7वीं कक्षा की छात्रा से रेपः ऑनलाइन क्लास में छात्रा के संपर्क में आया था प्रधानाध्यापक, छुट्टी के बाद स्कूल की क्लास में किया बच्ची के साथ रेप

झुंझुनू के सिंघाना थाना क्षेत्र के एक स्कूल में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में पूछताछ के दौरान नए तथ्य सामने आए हैं. सिंघाना पुलिस अधिकारी भजन राम ने बताया कि आरोपी प्रधानाध्यापक तीन माह पहले ऑनलाइन क्लास के दौरान लड़की के संपर्क में आया था. बच्ची को झांसे में लिया। उसके बाद 5 अक्टूबर को छुट्टी के बाद स्कूल की क्लास में बच्ची के साथ रेप किया गया.
प्रधानाध्यापक ने किया 7वीं कक्षा की छात्रा से रेपः ऑनलाइन क्लास में छात्रा के संपर्क में आया था प्रधानाध्यापक, छुट्टी के बाद स्कूल की क्लास में किया बच्ची के साथ रेप

झुंझुनू के सिंघाना थाना क्षेत्र के एक स्कूल में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में पूछताछ के दौरान नए तथ्य सामने आए हैं. सिंघाना पुलिस अधिकारी भजन राम ने बताया कि आरोपी प्रधानाध्यापक तीन माह पहले ऑनलाइन क्लास के दौरान लड़की के संपर्क में आया था. बच्ची को झांसे में लिया। उसके बाद 5 अक्टूबर को छुट्टी के बाद स्कूल की क्लास में बच्ची के साथ रेप किया गया. मामले में आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। जो 2 दिन के रिमांड पर है। वहीं, दो महिला शिक्षकों को भी उसका साथ देने के आरोप में जेल भेजा गया है.

छुट्टी के बाद स्कूल की क्लास में बच्ची के साथ रेप किया

आरोपी प्रधानाध्यापक ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि तीन

माह पहले ऑनलाइन क्लास में बच्ची का नंबर मिला था. स्कूल

खुला तो वह बच्ची से मोबाइल पर चैटिंग करने लगा। वह अश्लील

बातें करते हुए लड़की को फोटो भेजने लगा। युवती ने मना किया तो

उसे डराया धमकाया। बच्ची को धमकाकर 5 अक्टूबर को क्लास में बुलाया। फिर रेप कर डाला।

रात भर काटता है हवालात में चक्कर

पुलिस के मुताबिक आरोपी केशव यादव को अपने जुर्म पर शर्म आ रही है. सिंघाना थानाध्यक्ष भजन राम ने बताया कि आरोपी प्रधानाध्यापक को रात को नींद नहीं आती है. कांपता रहता है। अपनी हरकत पर पछताता है, वह लॉकअप में चक्कर लगाता रहता है। पुलिस ने 24 घंटे लॉकअप के बाहर एक सिपाही को तैनात किया है ताकि आरोपी कुछ कर न ले।

परिवार शर्मिंदा, कोई मिलने नहीं आया

हेड मास्टर केशव यादव की हरकतों से उनके परिवार वाले भी शर्मसार हैं। पुलिस से घटना की जानकारी शिक्षक से सेवानिवृत्त पिता को मिली तो वह अलवर से सिंघाना थाने पहुंचे। पुलिस को सूचना देने के बाद उसने परिजनों के दस्तखत वाले कागज पर दस्तखत कर दिए। फिर वह सिर पकड़कर बैठ गया। आरोपी के पिता ने बेटे से मुलाकात तक नहीं की। आरोपी के पिता ने बेटे से मुलाकात भी नहीं की। कहा कि इकलौते बेटे ने परिवार का नाम डुबा दिया। इसके बाद वे वहां से चले गए। अब न तो आरोपी के परिजन उससे मिलने आए और न ही कोर्ट में केस लड़ने के लिए किसी वकील की नियुक्ति की गई.

यह है पूरा मामला

सिंघाना थाना क्षेत्र के भैसावता कलां में पांच अक्टूबर को छुट्टी के बाद स्कूल में प्रधानाध्यापक केशव यादव ने सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली 11 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद किसी को बताने पर आरोपी प्रधानाध्यापक ने बच्ची को जान से मारने की धमकी दी। 9 दिन बाद बच्ची ने किताब के पीछे लिखे चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर घटना की जानकारी दी. मामले की जानकारी मिलते ही करीरीवास थाना खुशखेड़ा अलवर निवासी बलात्कारी हेड मास्टर केशव यादव को सिंघाना से ही गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं, उसके बाद पुलिस ने इस मामले में स्कूल की दो महिला शिक्षिकाओं को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शिक्षक स्वामीसेही निवासी सुनील थाकन और गाडाखेड़ा निवासी सुमित्रा को पुलिस ने जेल भेज दिया है. दोनों शिक्षकों पर छात्रा की आपबीती सुनने के बाद भी उसकी मदद करने के बजाय उसे डराने-धमकाने और सबूत नष्ट करने का आरोप है.

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com