महिला की बेरहमी से हत्या कर लुटाः कुल्हाड़ी से महिला के दोनों पैर काटकर 1 किलो चांदी के कड़े लूटे, महिला का गला भी काटा

जयपुर में मंगलवार को एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई. बुजुर्ग महिला के दोनों पैर काटकर एक किलो चांदी के कड़े लूट लिए। जमवारामगढ़ क्षेत्र के खतेहपुरा चावंडिया गांव में दिनदहाड़े हत्या व डकैती को हुए 20 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है. आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है
महिला की बेरहमी से हत्या कर लुटाः कुल्हाड़ी से महिला के दोनों पैर काटकर 1 किलो चांदी के कड़े लूटे, महिला का गला भी काटा

जयपुर में मंगलवार को एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई. बुजुर्ग महिला के दोनों पैर काटकर एक किलो चांदी के कड़े लूट लिए। जमवारामगढ़ क्षेत्र के खतेहपुरा चावंडिया गांव में दिनदहाड़े हत्या व डकैती को हुए 20 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है. आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है। उसकी तलाश में डॉग स्क्वायड की टीम ने करीब 1 किलोमीटर दूर तक तलाश की। एफएसएल की टीम ने किया निरीक्षण

बुजुर्ग महिला के दोनों पैर काटकर एक किलो चांदी के कड़े लूट लिए

जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने खुद डेरा डाला। उनके नेतृत्व में करीब 100 पुलिसकर्मियों की अलग-अलग टीमों ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. अपराध के तौर-तरीकों में कुछ आदतन आरोपी शामिल होने की संभावना है। जो आसपास के गांवों का हो सकता है। गांव में रहने वाले हर व्यक्ति से बारीकी से पूछताछ की जा रही है, ताकि बदमाशों की पहचान हो सके। यह भी पता लगाया जा रहा है कि घटना के बाद से गांव में कौन लापता है। इसके अलावा संदिग्ध बदमाशों के रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं।

ग्रामीण व विप्र सेना के कार्यकर्ता पूरी रात धरने पर बैठे रहे

उधर, महिला के हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी, बुजुर्ग महिला के परिवार को 15 लाख रुपये का आर्थिक मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग को लेकर मंगलवार शाम शुरू हुआ धरना पूरे दिन चलता रहा. रात स्थानीय ग्रामीणों के अलावा विप्र सेना के अध्यक्ष सुनील तिवारी के नेतृत्व में कई कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे. वे भी वहीं धरने पर बैठ गए। इसके अलावा बुधवार सुबह जयपुर में बड़ी संख्या में ब्राह्मण संगठनों के पदाधिकारी खतेहपुरा के लिए रवाना हुए.

गीता देवी सुबह 10 बजे खेत में जानवरों को चराने गई थी।

पुलिस के मुताबिक, शव की पहचान गांव खतेहपुरा चावंडिया निवासी गीता देवी (56) के रूप में हुई है. वह राम गोपाल शर्मा की पत्नी थीं। बताया जा रहा है कि गीता देवी मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे खेत में गाय-भैंस चराने गई थीं. दोपहर करीब 1 बजे खेतों के पास से गुजर रहे एक स्थानीय ग्रामीण ने गीता देवी का शव लहूलुहान अवस्था में देखा. इसके बाद गांव में सूचना दी।

पति राम गोपाल शर्मा समेत स्थानीय लोग व अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए। जामवरमगढ़ थाने को सूचना दी गई। आशंका जताई जा रही है कि हत्या दोपहर करीब 12 बजे की गई होगी। आशंका है कि बदमाशों ने पहले गीता देवी के गले में किसी धारदार हथियार यानि कुल्हाड़ी से वार किया हो। उसकी हत्या करने के बाद उसके दोनों पैर कुल्हाड़ी से काट दिए गए और पंजे अलग हो गए। फिर चांदी के एक किलो वजनी कड़े पैरों से निकाल लिए। इसके अलावा गले में सोने का जोल्या और कानों में पहने हुए झुमके भी उतार ले गए।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com