हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से प्यार करना पड़ा युवक को महंगा , गोली लगने से मौत ,हत्या की आशंका

जिला बल्दीराय थाना क्षेत्र अंतर्गत वलीपुर पुलिस चौकी इलाके में हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से प्रेम करना एक युवक को महंगा पड़ गया। इसकी कीमत उसे जान देकर चुकानी पड़ी। गोलीकांड में प्रेमी युवक की मौत हो गई है।
हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से प्यार करना पड़ा युवक को महंगा , गोली लगने से मौत ,हत्या की आशंका

जिला बल्दीराय थाना क्षेत्र अंतर्गत वलीपुर पुलिस चौकी इलाके में हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से प्रेम करना एक युवक को महंगा पड़ गया। इसकी कीमत उसे जान देकर चुकानी पड़ी। गोलीकांड में प्रेमी युवक की मौत हो गई है। सोमवार रात हुई घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा |

हिस्टीशीटर की पत्नी से प्रेम प्रसंग मे हत्या का शक

बल्दीराय थाना क्षेत्र के दौलतपुर मजरे हेमनापुर गांव निवासी जग्गा हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। कई गंभीर अपराध में यह वांछित चल रहा है। लंबे समय से इसे जिले के बाहर बताया जा रहा है. सोमवार रात अयोध्या जिले के बीकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मदरहवा गांव निवासी सूरज कुमार पुत्र देवनाथ हिस्ट्रीशीटर की पत्नी विद्यावती उम्र 30 वर्ष से मिलने आया था। इसी बीच ग्रामीणों ने गोलियों की आवाज सुनी ।

जब मौके पर पहुंचकर देखा तो सूरज का मृत शरीर पड़ा हुआ था। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि जग्गा को लंबे समय से सूरज की तलाश थी। वहीं पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग में साथ चलने से इनकार करने पर युवक ने आत्महत्या कर ली है। फिलहाल, पूरा मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। मृतक सूरज के भाई ने हत्या की तहरीर बल्दीराय थाना पुलिस को दी है। थानाध्यक्ष प्रभाकांत तिवारी कहते हैं कि युवक और हिस्ट्रीशीटर की पत्नी विद्यापति के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। साथ जाने से इनकार करने पर उसने खुद को गोली मार ली।

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

एसपी डॉ. विपिन मिश्रा ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर जग्गा की पत्नी विद्यावती से मिलने के लिए सूरज आया था । इसी बीच कुछ वाद विवाद हुआ और गोली चलने से उसकी मौत हो गई। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com