जयपुर में शादी की खुशियों में पड़ा खलल, मौका देख चोर 5 लाख रुपए से भरा बैग ले उड़े

सभी घर वाले मेहमानो की आवाभगत में व्यस्त थे, तभी मौका देख चोरो ने पैसे से भरे बैग को साफ़ कर दिया। मामले में प्रथम दृष्ट्या माना जा रहा है की चोरो ने पहले रैकी की है उसके बाद वारदात को अंजाम दिया है
cctv फुटेज में दिखे चोर
cctv फुटेज में दिखे चोर

राजधानी जयपुर के प्रताप नगर इलाके में मैरिज गार्डन से चोरी का मामला सामने आया है। प्रताप नगर इलाके के कस्तूरी मैरिज गार्डन की यह घटना है। गार्डन में रुपयों से भरा बैग लेकर चोर गार्डन से भाग निकले। मामलें में प्रताप नगर थाने में जगतपुरा निवासी पृथ्वीराज मीना ने मुकदमा दर्ज करवाया। सभी घर वाले मेहमानो की आवाभगत में व्यस्त थे। तभी मौका देख चोरो ने पैसे से भरे बैग को साफ़ कर दिया। मामले में प्रथम दृष्टया माना जा रहा है की चोरो ने पहले रेकी की उसके बाद वारदात को अंजाम दिया है।

मामले में प्रताप नगर थाना इंचार्ज भजन लाल ने दी जानकारी

प्रताप नगर में कस्तूरी मैरिज गार्डन के अंदर शादी का कार्यक्रम चल रहा था। उसी दौरान चोर ने 5 लाख से भरा बैग चोरी किया और फरार हो गया मामले में जगतपुरा निवासी पृथ्वीराज मीना ने मुकदमा दर्ज करवाया। फ़िलहाल पुलिस गार्डन के cctv फुटेज खंगाल रही है। अब तक की जाँच में सामने आया है की cctv में एक चोर को देखा गया है लेकिन तस्वीर साफ़ नजर नहीं आ रही है। फ़िलहाल पुलिस का अनुसंधान जारी है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com