जयपुर में चोरो के हौसले बुलंद: स्पोर्ट्स बाइक से आये चोरो ने महिला के पर्स पर मारा झपट्टा,पलक झपकते ही हुए गायब

शोर मचाने पर बाइक सवार लुटेरे तेजी से फरार हो गए, मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़िता ने बताया कि पर्स में करीब 15 हजार रुपए और मोबाइल रखा था।
जयपुर में चोरो के हौसले बुलंद: स्पोर्ट्स बाइक से आये चोरो ने महिला के पर्स पर मारा झपट्टा,पलक झपकते ही हुए गायब
खातीपुरा पुलिया से उतरते समय प्लसर बाइक पर तीन लड़के आए

राजधानी में लगातार चैन स्नैचिंग,पर्स, लूट -पाट जैसी वारदात हो रही है। हाल ही में बाइक सवार बदमाशों ने झपट्‌टा मारकर एक महिला से पर्स छीनकर फरार हो गये। यह वारदात तब हुई जब महिला ई-रिक्शा में बैठकर अपने घर जा रही थी। वही वैशाली नगर थाना पुलिस ने सूचना पर नाकाबंदी भी कराई, लेकिन बाइक सवार लुटेरों का सुराग नहीं लगा।

हेड कांस्टेबल मनोज कुमार ने बताया कि पर्स लूट की वारदात करणी पैलेस रोड सूरज नगर निवासी मंजू शेखावत (42) के साथ हुई। बुधवार शाम वह अपने गांव महरोली से बस में बैठकर जयपुर आई थी। शाम करीब पौने सात बजे उसने चौमूं पुलिया पर किराए पर ई-रिक्शा किया। ई-रिक्शा में बैठकर वह अपने घर जा रही थी। खातीपुरा पुलिया से उतरते समय प्लसर बाइक पर तीन लड़के आए।

पर्स में करीब 15 हजार रुपए और मोबाइल रखा था
पर्स में करीब 15 हजार रुपए और मोबाइल रखा था

बिना हेलमेट लगाए लड़के बाइक को ई-रिक्शा के पास लगाकर चलाने लगे। पीछे बैठे लड़के ने झपट्टा मारकर मंजू के हाथ में लगा पर्स छीन लिया। शोर मचाने पर बाइक सवार लुटेरे तेजी से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़िता ने बताया कि पर्स में करीब 15 हजार रुपए और मोबाइल रखा था। पुलिस वारदातस्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगालने के साथ लुटेरों की तलाश कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com