जयपुर में चोरों के हौसले बुलंद: ATM को रस्सी से बांधकर गाड़ी से उखाड़ा, CCTV में वारदात कैद

पुलिस को जब वारदात की सूचना मिली तो बदमाशों की तलाश में आसपास के इलाके में नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका
CCTV में कैद हुए चोर
CCTV में कैद हुए चोर

राजधानी जयपुर में चोरों ने एटीएम को उखाड़ डाला, CCTV फुटेज में पूरी वारदात कैद हुई। चोरो ने सरेआम वारदात को अंजाम देकर जयपुर पुलिस को मानो चैलेंज किया हो, आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय की लाइन विपरीत होती दिखाई दे रही है।

भांकरोटा थाना इलाके में सोमवार देर रात पिकअप सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस को जब वारदात की सूचना मिली तो बदमाशों की तलाश में आसपास के इलाके में नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका। वहीं, एफएसएल टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया जहां से टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं।

एक-एक कर एटीएम को रस्सी से बांधकर गाड़ी से खींचकर उखाड़ लिया
एक-एक कर एटीएम को रस्सी से बांधकर गाड़ी से खींचकर उखाड़ लिया
पुलिस ने बूथ में लगे CCTV फुटेजों को खंगाला। फुटेज में लोहे के नकब के साथ 6 बदमाश ATM लूट की वारदात को करते दिखाई दे रहे है।

भांकरोटा थानाधिकारी रविंद्र प्रताप सिंह ने दी जानकारी

पुलिस को वारदात स्थल पर चौपहिया वाहन के टायरों के निशान भी मिले हैं। बदमाशों की यह तमाम करतूत वारदात स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। फिलहाल, पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

भांकरोटा थानाधिकारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि देर रात सिरसी मोड़ स्थित मुख्य तिराहे के पास स्थित दो निजी कंपनी के एटीएम को बदमाशों ने उखाड़ा है। बदमाश एक चौपाहिया वाहन लेकर आए और उन्होंने एक-एक कर एटीएम को रस्सी से बांधकर गाड़ी से खींचकर उखाड़ लिया। फिर उखाड़े गए एटीएम को अपने साथ लाई गाड़ी में रख कर मौके से फरार हो गए। पुलिस की नाकाबंदी करवाई है, मामले में अनुसंधान जारी है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com