UP News: 7 साल की मासूम से दरिंदगी, दलिये का पैकेट देने के बहाने 60 साल के टीचर ने बनाया हवस का शिकार

यूपी के एटा में 60 साल के मास्टर ने 7 साल की मासूम का दलिया का पैकेट देने के बहाने स्टोर रूम में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया। बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाही शुरू कर दी।
UP News: 7 साल की मासूम से दरिंदगी, दलिये का पैकेट देने के बहाने 60 साल के टीचर ने बनाया हवस का शिकार
Asia times

उत्तर प्रदेश के एटा से नाबालिग बच्ची के साथ रेप की शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां 60 साल के अधेड़ शिक्षक ने अपनी हवस का शिकार बनाते हुए 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित बच्ची के परिजनों का आरोप है कि शिक्षक दलिया देने के बहाने गांव के पास बने स्कूल के कमरे में बच्ची को ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। एटा के जिलाधिकारी अंकित अग्रवाल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ शुरू कर दी।

पॉक्सो एक्ट में दर्ज किया मामला

एटा के अपर पुलिस अक्षीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया कि दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं डीएम ने बताया कि पुलिस घटना से जुड़े हर पहलू की जानकारी कर रही है और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

स्कूल के स्टोर रूम में रेप

आरोपी 60 वर्षीय जयप्रकाश प्राइवेट स्कुल में शिक्षक है और उसकी पत्नी गांव के प्राथमिक विदया्लय में स्थित आंगनवाड़ी में काम करती है लेकिन पति ही ज्यादातर पुष्टाहार का वितरण करता है। ऐसे में रविवार की दोपहर स्कूल के पास 2 बच्चियां खेल रहीं थीं। जयप्रकाश ने दोनों को दलिया का पैकेट देने के बहाने बुलाया। आरोपी ने एक बच्ची को दलिया का पैकेट देकर घर भेज दिया जबकि 7 साल की दूसरी बच्ची को रोक लिया। स्कूल के स्टोर रूम में उसे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की हालत बिगड़ने पर वह मौके से भाग गया। बच्ची रोती बिलख्ती घर पहुंची और माता-पिता को घटना के बारे में बताया। परिजनों ने तुरंत घटना की जानकारी जैथरा थाना पुलिस को दी।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com