मंत्री पुत्र Rape मामले में Update: जयपुर पहुंची रोहित जोशी को गिरफ्तार करने दिल्ली पुलिस,लेकिन घर,सरकारी बंगले पर नहीं मिले जोशी

एसीपी रैंक के एक अधिकारी के नेतृत्व में 15-20 पुलिसकर्मियों की एक टीम रविवार को जोशी के जयपुर स्थित आवास पर पहुंची.
मंत्री पुत्र Rape मामले में Update: जयपुर पहुंची रोहित जोशी को गिरफ्तार करने दिल्ली पुलिस,लेकिन घर,सरकारी बंगले पर नहीं मिले जोशी
ढूंढ रही है दिल्ली पुलिस

राजस्थान में मंत्री पुत्र रेप मामले अब दिल्ली पुलिस एक्शन मोड में आ गयी है। दिल्ली पुलिस मंत्री के बेटे रोहित जोशी को गिरफ़्तार करने पहुंची है। मंत्री के सरकारी और निजी आवास पर दबिश दी है लेकिन घर पर मंत्री के बेटे रोहित जोशी नहीं मिले।

वही सूत्रों ने बताया कि एसीपी रैंक के एक अधिकारी के नेतृत्व में 15-20 पुलिसकर्मियों की एक टीम रविवार को जोशी के जयपुर स्थित आवास पर पहुंची.

महिला ने अपनी प्राथमिकी में रोहित पर 8 जनवरी, 2021 से इस साल 17 अप्रैल के बीच कई मौकों पर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाए है। रिपोर्ट में पीड़िता ने कहा कि उसका का गर्भपात कराया गया और उसे रोहित से शादी करने के लिए मजबूर किया गया फिर उसका अपहरण भी किया गया। उसके खिलाफ पीड़िता ने आरोपों में कहा की नशीली दवाओं के उपयोग, आपराधिक धमकी, छेड़छाड़ और अप्राकृतिक अपराध शामिल हैं।

पीड़िता ने कहा कि उसने दिल्ली में मामला दर्ज कराया क्योंकि उसे डर था कि उसे कांग्रेस शासित राजस्थान में न्याय नहीं मिलेगा, अब आरोपी के सहयोगी उसे "बदनाम" कर रहे हैं।

महेश जोशी के निजी आवास के बाहर नोटिस चस्पा किया गया।
महेश जोशी के निजी आवास के बाहर नोटिस चस्पा किया गया।

18 मई को थाने में पेश होने का नोटिस

दिल्ली पुलिस ने बताया कि रोहित जोशी के खिलाफ दिल्ली के सदर बाजार थाने में जयपुर की युवती ने रेप का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने रोहित से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उसका फोन बंद है। रोहित के नहीं मिलने पर मंत्री के निजी आवास पर नोटिस चस्पा किया गया। नोटिस में रोहित को 18 मई दोपहर 1 बजे से पहले थाने में पेश होने के लिए कहा गया है।

Related Stories

No stories found.