दोस्त ने तौलिया खींचकर बनाया वीडियो, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया मामला दर्ज

आगरा : ताजनगरी आगरा में मजाक पर दो दोस्तों का साया छाया रहा। उसने अपने दोस्त का तौलिया खींचकर वीडियो बनाया। उस आपत्तिजनक वीडियो को दोनों दोस्तों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।
दोस्त ने तौलिया खींचकर बनाया वीडियो, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया मामला दर्ज

आगरा : ताजनगरी आगरा में मजाक पर दो दोस्तों का साया छाया रहा। उसने अपने दोस्त का तौलिया खींचकर वीडियो बनाया। उस आपत्तिजनक वीडियो को दोनों दोस्तों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। अब पीड़ित नाबालिग की मां ने दोनों आरोपी दोस्तों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है।

दोस्ती में मजाक बनी गले की फ़ांस

आगरा के थाना न्यू आगरा इलाके में दो युवकों ने नहाने के बाद अपने दोस्त का तौलिया खींच लिया और अपने मोबाइल में वीडियो सूट कर लिया। उसके बाद उस वीडियो को दोस्तों ने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया। वीडियो वायरल होने के बाद नाबालिग की मां ने दोनों आरोपी दोस्तों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है।

नाबालिग की मां की शिकायत के मुताबिक वह दयालबाग इलाके में रहती है। कुछ दिन पहले उनके बेटे के दो दोस्त घर आए थे। उसका बेटा बाथरूम में नहा रहा था। दोनों दोस्तों ने बाथरूम में नहाते हुए दोस्त का तौलिया खींचकर वीडियो बनाने की योजना बनाई। नाबालिग दोस्त जैसे ही नहाने के बाद बाथरूम से बाहर आया तो एक दोस्त ने उसका तौलिया खींच लिया। वही दूसरे दोस्त ने अपने मोबाइल से इस पूरे प्लान का वीडियो बनाया।

इस पर नाबालिग ने आपत्ति भी की, लेकिन बाद में दोनों दोस्तों ने उस वीडियो को डिलीट करने को कहा। नाबालिग इसके लिए राजी हो गई, लेकिन दोनों दोस्तों ने घर जाकर अपने नाबालिग दोस्त का तौलिया खींचते हुए वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट कर दिया। नाबालिग युवक के दोस्तों के इंस्टाग्राम वॉल पर वीडियो ट्रेंड करने लगा। जब नाबालिग को इस बात का पता चला तो उसने सारी घटना अपनी मां को बताई।

नाबालिग की मां ने दायर किया मुकदमा

इस मामले में नाबालिग की मां ने हरिपर्वत क्षेत्र में रहने वाले दोनों आरोपित दोस्तों के खिलाफ पोक्सो व आईटी एक्ट के तहत थाना न्यू आगरा में मामला दर्ज कराया है। कार्रवाई के डर से दोनों दोस्त फरार हो गए। पुलिस ने फरार दोनों दोस्तों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com