देखें VIDEO: गाड़ी हटाने के लिए बोला, तो सरफिरे ने मार दी तीन गोलियां

आपसी विवाद में युवक ने तीन गोलियां मारी। एक गोली संतोष परिहार को लगी। गनीमत रही कि गोली उसे छूकर निकल गई। गोली लगने से घायल संतोष को अस्पताल भेज दिया गया है
देखें VIDEO: गाड़ी हटाने के लिए बोला, तो सरफिरे ने मार दी तीन गोलियां

देखें VIDEO: गाड़ी हटाने के लिए बोला, तो सरफिरे ने मार दी तीन गोलियां

जोधपुर शहर के माता का थान क्षेत्र में सोमवार सुबह कार को हटाने को लेकर हुए विवाद के बाद आक्रोशित एक युवक ने पड़ोसी को गोली मार दी। आपसी विवाद में युवक ने तीन गोलियां मारी। एक गोली संतोष परिहार को लगी। गनीमत रही कि गोली उसे छूकर निकल गई। गोली लगने से घायल संतोष को अस्पताल भेज दिया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है।

सड़क पर खड़ी कार हटाने को कहा तो चला दी गोली
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि माता का थाना क्षेत्र के रावला बेरा की एक गली में आज सुबह बजरी से भरा ट्रैक्टर आया। सड़क पर एक कार खड़ी थी। जब ट्रैक्टर निकालने की जगह नहीं मिली तो चालक ने वहां रहने वाले कुछ युवकों को कार निकालने को कहा। इस पर युवक भड़क गया। इस बीच सामने रहने वाले संतोष परिहार और उनके परिवार ने भी बीच में ही बात कर ली। इससे युवक आक्रोशित हो गया।

सीने के ऊपरी हिस्से को छूते हुए निकल गई गोली

हाथ में पिस्टल लिए एक युवक उसे मारने के लिए दौड़ा। इस दौरान बीच में एक महिला आ गई। उसके फटकार लगाने पर युवक वापस चला गया। इसी दौरान एक युवक ने पुलिस को सुचना दी। इतने में युवक कार में सवार होकर भागने लगे। इस दौरान एक महिला और संतोष कार के पीछे भागे। तभी एक युवक ने कार का दरवाजा खोला और उस पर खड़े होकर संतोष पर तीन गोलियां चला दीं। एक गोली उनके सीने के ऊपरी हिस्से को छूते हुए निकल गई।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची

हालांकि, वह घायल हो गया। इसके बाद आनन-फानन में वहां खड़ी दो गाड़ियों को टक्कर मार कर चार-पांच युवक कार में सवार होकर वहां से फरार हो गए। संतोष को गोली लगते ही परिजन मदद के लिए चिल्लाने लगे। इस दौरान मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और कुछ लोग घायल संतोष को मंडोर सैटेलाइट अस्पताल ले गए। फिलहाल हालत खतरे से बाहर है। फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कमरे से एक युवक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि गोली चलाने वाले युवकों के नाम अभी पता नहीं चल पाए हैं।

<div class="paragraphs"><p>देखें VIDEO: गाड़ी हटाने के लिए बोला, तो सरफिरे ने मार दी तीन गोलियां</p></div>
BSF जवान ने साथियों को मारी गोली, खुद सहित 5 की मौत
Since independence
hindi.sinceindependence.com