अपने ही बच्चे का गला काट महिला ने किया सुसाइड, दही लाने पर हुई थी पति से कहासुनी

Churu crime news: पत्नी ने इलेक्ट्रिक कटर से खुद का और अपने 9 महीने के बेटे का गला काट लिया। खून से लतपथ माँ और बेटे को परिवार वाले हॉस्पिटल ले गए।
अपने ही बच्चे का गला काट महिला ने किया सुसाइड, दही लाने पर हुई थी पति से कहासुनी

डेस्क से यशस्वनी की रिपोर्ट-

Churu crime news: चूरू जिले के सरदारशहर इलाके में दही लाने की बात पर पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गयी। कहासुनी इतनी ज्यादा बढ़ गयी की पत्नी ने इलेक्ट्रिक कटर से खुद का और अपने 9 महीने के बेटे का गला काट लिया। खून से लतपथ माँ और बेटे को परिवार वाले हॉस्पिटल ले गए। डॉक्टर ने महिला को मृतक घोषित कर दिया, वहीं मासूम बच्चे का इलाज अभी जारी है।

माँ ने पहले बच्चे का गाला कटा फिर खुद किया सुसाइड

यह घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है। झालरिया कुआं गांव की रहने वाली आरती देवी (25) ने पहले अपने बच्चे मनु के गले पर वार किया और फिर खुद सुसाइड कर लिया। घटना के समय सास घर में बनी आटा चक्की चला रही थी और पति रामलाल ​​​​​​ व ससुर मंदिर गए हुए थे।

कुछ देर बाद पति व ससुर पहुंचे तो देखा कि कमरे का दरवाजा बंद है और अंदर कटर चलने की आवाज आ रही है। पति रामलाल खिड़की से कमरे में गया तो बच्चा लहूलुहान हालत में रो रहा था और पत्नी बेहोश पड़ी हुई थी।

अपने ही बच्चे का गला काट महिला ने किया सुसाइड, दही लाने पर हुई थी पति से कहासुनी
उदयपुर हत्याकांड पर नाराजगी जताई तो Urfi Javed को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- तुम्हें क्या पता इस्लाम के बारे में...

हॉस्पिटल जाते समय महिला ने दम तोडा

परिवार वालो ने जब आरती और उसके बेटे मनु को बेसुध और खून में लटपट देखा तो वह तुरंत उन्हें लेकर बीकानेर रोड स्थित निजी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। वहां पहुंचने पर डॉक्टर ने उन्हें बीकानेर रेफर कर दिया। बीकानेर ले जाते समय महिला ने की हालत बिगड़ गयी और उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

FSL टीम और पुलिस ने जुटाए सबूत

घटना की जानकारी मिलते ही सरदारशहर थाना अधिकारी सतपाल विश्नोई मौके पर पहुंचे। रात 12 बजे डीएसपी नरेंद्र कुमार शर्मा भी घटनास्थल पर पहुंचे वह पहुंच उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया। शुरुआती जाँच और पूछताछ में पुलिस को यह बतया गया की दही की बात पर विवाद होने के कारण इस घटना को परिणाम दिया गया है। हालांकि घटना 5 बजे की है और पुलिस को 10 बजे के आसपास सूचना दी गयी थी।

अपने ही बच्चे का गला काट महिला ने किया सुसाइड, दही लाने पर हुई थी पति से कहासुनी
BJP के पूर्व प्रवक्ता नवीन जिंदल को मिली कन्हैया लाल की तरह जान से मारने की धमकी, नुपुर शर्मा के पक्ष में दिया था बयान

FSL (Forensic Science laboratory Division) टीम ने मौके पर पहुंच कर काफी सबूत जुटाए हैं। मृतका के बिहार में रहने वाले परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

2 साल पहले विवाह के बंधन में बंधे थे

आरती बिहार की रहने वाली थी और सरदारशहर के रामलाल से दो साल पहले विवाह के बंधन में बंधी थी। परिजनों के अनुसार बुधवार दोपहर को पति रामलाल ने दही लाने बोला था। इस बात पर पति पत्नी में बहस हो गयी थी जिसके बाद गुस्से में पत्नी ने यह कदम उठया। आसपास के लोगो से पूछताछ में पता चला की पति पत्नी में अक्सर आए दिन बहस हुआ करती थी।

पार्षद ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

वही के पार्षद ताराचंद सैनी ने पूछताछ में बताया की मामला सुसाइड का नहीं लग रहा है क्योकि घटना 6 से 7 बजे के बीच की है लेकिन पुलिस को सूचना 10 बजे दी गयी थी। बता दे ताराचंद ने मामला दर्ज करवाया है वह मामले की पूरी जांच होने की मांग भी की है।

अपने ही बच्चे का गला काट महिला ने किया सुसाइड, दही लाने पर हुई थी पति से कहासुनी
Jaipur: ट्रांसफर ना होने पर द्रव्यवती नदी में कूद कर दी जान, पत्नी के बाद पति ने भी लगाई छलांग

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com