महिला से सरेआम छेड़खानी,कपडे उतार बनाया वीडियो, पूर्व सपा विधायक अशफ़ाक़ अली समेत 5 पर मुक़दमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में पूर्व विधायक समेत पांच लोगों पर महिला के साथ छेड़छाड़ व लूट का आरोप लगा है | महिला की गुहार के बाद एडीजी जोन बरेली ने हसमपुर कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया है |
महिला से सरेआम छेड़खानी,कपडे उतार बनाया वीडियो, पूर्व सपा विधायक अशफ़ाक़ अली समेत 5  पर मुक़दमा दर्ज

अमरोहाः जिले के थाना गजरौला क्षेत्र के कस्बे में रहने वाली एक महिला ने रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष सहित पांच लोगों पर छेड़छाड़ और मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा एडीजी जोन बरेली के आदेश के बाद हसनपुर कोतवाली में रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष और पूर्व सपा विधायक अशफाक अली सहित पांच लोगों पर छेड़छाड़ और मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ है। मामले को लेकर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

घर वापस जाते वक्त भरी दोपहर हुई थी घटना  

पीड़ित महिला ने तहरीर में बताया कि 2 सितंबर 2021 को दोपहर करीब 2:00 बजे जुमरात का बाजार करके हसनपुर से वह वापस लौट रही थी, वह एक दूध की गाड़ी में बैठकर वापस जा रही थी। जैसे ही गाड़ी मनोटा व सिहाली जागीर गांव के बीच रोड पर पहुंची तो सड़क पर पहले से ही खड़े आजम पुत्र रियाज अहमद, गाजी खान पुत्र तुफैल खान निवासी गांव सिहाली जागीर थाना हसनपुर तीन व्यक्ति अज्ञात खड़े मिले | महिला को दूध की गाड़ी मैं बैठा देखा तो इन लोगों ने गाड़ी को रुकवा लिया।

महिला के गहने भी छीने

पीड़ित महिला का आरोप है कि वे लोग कानों से सोने के कुंडल भी लूट लिए और पीड़ित के साथ अश्लील हरकतें करने लगे। विरोध करने पर गंदी-गंदी गालियां भी दी, इसके बाद उसके कपड़े उतार दिए और रिकॉर्डिंग की। इस दौरान महिला के साथ मारपीट भी की। जब महिला हसनपुर कोतवाली में अपनी शिकायत लेकर पहुंची तो रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष व पूर्व सपा विधायक अशफाक अली खान ने उसे डराया-धमकाया। जिसके बाद महिला अमरोहा जिले की पुलिस अधीक्षक से भी न्याय की गुहार लगाई, लेकिन यहां पर भी सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता ने एडीजी जोन बरेली के यहां पर न्याय की गुहार लगाई, जहां से एडीजी जोन बरेली के आदेश के बाद हसनपुर कोतवाली में रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष और पूर्व सपा विधायक अशफाक अली सहित पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ।

अशफाक अली खां ने आरोपों को बताया झूठा

जब इस संबंध में रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष एवं सपा के पूर्व विधायक अशफाक अली खां ने बताया कि मुझे भी इस संबंध में गुरुवार को पता लगा है. मैं ना ही इस महिला को जानता हूं और ना ही मेरा इस महिला से कोई वास्ता है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की सही सही जांच होनी चाहिए और अगर महिला की बात झूठी हुई तो उसके खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। मैं अमरोहा के पुलिस अधीक्षक से हाथ जोड़कर अपील करता हूं कि इस पूरे मामले की सही से जांच होनी चाहिए।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com