गुपचुप कश्मीर पहुंचे एन एस ए अजीत डोभाल,

गुपचुप कश्मीर पहुंचे एन एस ए अजीत डोभाल,

विधानसभा चुनाव की सुरक्षा सहित 370 और 35 ए पर कर सकते है चर्चा

डेस्क न्यूज – राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल सीक्रेट मिशन के तहत घाटी के दौरे पर श्रीनगर पहुंचे हैं। उन्होंने आला अधिकारियों के साथ बैठक की। इसके साथ ही बाबा बर्फानी के दर्शन भी किए।

जानकारी के अनुसार एनएसए बुधवार को श्रीनगर पहुंचे। श्रीनगर पहुंचने पर उन्होंने सुरक्षा व खुफिया एजेंसियों के आला अधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकें कर घाटी के मौजूदा हालात तथा सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी हासिल की। दौरे को टॉप सीक्रेट रखा गया था और श्रीनगर पहुंचने से कुछ पहले ही संबंधित अधिकारियों को जानकारी देकर बैठक के बारे में बताया गया।

एनएसए ने राज्यपाल के सलाहकार के विजय कुमार, मुख्य सचिव बीवीआर सुब्रह्मण्यम, डीजीपी दिलबाग सिंह, आईजी एसपी पाणि से मुलाकात की। उनके साथ दिल्ली से आईबी के एक आला अधिकारी भी आए हैं। उनके शुक्रवार को दिल्ली लौटने की खबर है। हालांकि, उनके दौरे पर किसी अधिकारी ने कुछ भी टिप्पणी नहीं की है।

मोदी सरकार के दोबारा सत्ता में आने के बाद डोभाल का यह पहला घाटी दौरा है। जब लोगों के बीच उनके सीक्रेट मिशन पर घाटी में आने की चर्चा आम हुई तो अनुच्छेद 370 व 35ए को हटाने को लेकर अटकलें तेज हो गईं। चर्चा रही कि इसे हटाने से पहले वे सुरक्षा व्यवस्था की स्थितियों का जायजा लेने के लिए पहुंचे हैं।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com