सड़क दुर्घटना मामले में उन्नाव बलात्कार पीड़िता का बयान सीबीआई ने दर्ज किया

सेंगर को पिछले महीने भाजपा से निष्कासित कर दिया गया था।
सड़क दुर्घटना मामले में उन्नाव बलात्कार पीड़िता का बयान सीबीआई ने दर्ज किया

न्यूज –  अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि सड़क दुर्घटना के मामले में उन्नाव बलात्कार पीड़िता का बयान सीबीआई ने दर्ज किया है, जिसमें उसने अपनी चाची को खो दिया था और वह और उसका वकील घायल हो गए थे, अधिकारियों ने सोमवार को कहा।

उन्होंने कहा कि बलात्कार पीड़िता, जिसे गंभीर हालत में लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी से दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था, ने काफी प्रगति दिखाई है और उसे वार्ड में भेज दिया गया है। उसकी हालत में सुधार होने के बाद, एजेंसी ने उसका बयान दर्ज किया, उन्होंने कहा।

उन्नाव की रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने 2017 में उसके साथ बलात्कार किया था जब वह अभी भी नाबालिग थी। सेंगर को पिछले महीने भाजपा से निष्कासित कर दिया गया था।

उसके चाचा ने दुर्घटना में सेंगर के करीबी लोगों का हाथ होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उसके वकील का बयान अभी भी दर्ज नहीं किया गया है क्योंकि वह अभी भी गहन चिकित्सा इकाई में गंभीर हालत में है।

राज्य की राजधानी लखनऊ से करीब 60 किलोमीटर दूर रायबरेली के गुरुबक्शगंज में एक तेज रफ्तार ट्रक जब गलत दिशा में जा रहा था, पीड़िता के साथ कार में सवार था, जिसके परिणामस्वरूप उसकी दो मौसी की मौत हो गई।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com