पाकिस्तान ने नौशेरा सेक्टर में किया सीजफायर का उल्लंघन, सेना का एक जवान शहीद

भारतीय सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है
पाकिस्तान ने नौशेरा सेक्टर में किया सीजफायर का उल्लंघन, सेना का एक जवान शहीद

डेस्क रिपोर्ट – जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से बौखलाए पाक को हर तरफ से नाकामी मिल रही है। संयुक्त राष्ट्र में भी मुंह की खाने के बाद पाकिस्तान अब एक बार फिर से नापाक हरकतों पर उतर आया है और सीमा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर फायरिंग कर रहा है।

जम्मू कश्मीर में राजोरी जिले के नौशेरा सेक्टर में शनिवार सुबह पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया, पाकिस्तान की ओर से इस दौरान भारी गोलाबारी और मोर्टार दागे गए. पाकिस्तान की इस कार्रवाई का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया, वहीं, इस मुठभेड़ में एक भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है।

पाकिस्तान की ओर से नौशेरा सेक्टर में शनिवार सुबह साढ़े छह बजे सेना की चौकियों पर निशाना साधा गया, मालूम हो कि पाकिस्तान लगातार आतंकियों को घुसपैठ कराने के लिए सीमा पर फायरिंग कर रहा है।

वहीं, पाकिस्तान ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी सीजफायर का उल्लंघन किया था, गुरुवार सुबह करीब सात बजे मेंढर सब डिवीजन के कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, इस दौरान गांवों के आस-पास भी गोले दागे गए, जिससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया था।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com