चुनाव के बीच पारिवारिक विवाद में घिरे सिद्धू: NRI बहन रोते हुए बोली- मां को लावारिस छोड़ा, सिद्धू की पत्नी ने दी ये सफाई

सिद्धू की एनआरआई बहन सुमन तूर ने आरोप लगाया है कि सिद्धू ने पिता भगवंत सिद्धू की मौत के बाद मां निर्मल भगवंत और बड़ी बहन को घर से निकाल दिया था। इसके बाीद मीडिया में आकर झूठ बोला कि मेरे माता-पिता न्यायिक रूप से अलग हो गए हैं।
सिद्धू की एनआरआई बहन सुमन तूर

सिद्धू की एनआरआई बहन सुमन तूर

ANI

पंजाब के सीएम की रेस में पीछे रहने के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू अपने पारिवारिक विवाद में ही फंस गए हैं। सिद्धू की एनआरआई बहन सुमन तूर ने आरोप लगाया है कि सिद्धू ने पिता भगवंत सिद्धू की मौत के बाद मां निर्मल भगवंत और बड़ी बहन को घर से निकाल दिया था। इसके बाीद मीडिया में आकर झूठ बोला कि मेरे माता-पिता न्यायिक रूप से अलग हो गए हैं। सुमन तूर ने कहा कि सिद्धू ने उस समय अपनी उम्र 2 साल होना बताया लेकिन वे झूठ बोल रहे हैं।

बहन का आरोप- पिता की मृत्यु के बाद मां को घर से बेदखल किया
सिद्धू की बड़ी बहन सुमन तूर ने नवजोत को निर्दयी बताया है। उन्होंने कहा कि 1986 में जब पिता भगवंत सिद्धू को लेकर अंतिम भोग समारोह था तब सिद्धू ने अपनी मां के साथ उन्हें घर से निकाल दिया। सुमन ने कहा कि उसकी मां ने उसकी छवि बचाने के लिए दिल्ली का चक्कर लगाया और अंत में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर लावारिस की तरह उनकी मौत हो गई। सुमन तूर ने कहा कि सिद्धू ने यह सब संपत्ति के लिए किया। सुमन तूर ने कहा कि वह 1990 में अमेरिका गया था। सिद्धू ने मां निर्मल महाजन उर्फ ​​निर्मल भगवंत के साथ अन्याय किया।
<div class="paragraphs"><p>सिद्धू की एनआरआई बहन सुमन तूर</p></div>
BJP Candidate List 2022 UP: BJP के 91 प्रत्याशियों की सूची जारी: 9 महिलाओं को टिकट‚ प्रियंका के पूर्व सलाहकार राकेश सचान को भोगनीपुर से उतारा, जानिए और कौन मैदान में

उनकी पहली शादी से उनकी 2 बेटियाँ थीं, लेकिन मैं उन्हें नहीं जानती

यूएस से चंडीगढ़ पहुंची सिद्धू की बहन सुमन तूर ने कहा कि वह इस मुद्दे पर नवजोत सिद्धू से उनके अमृतसर स्थित आवास पर मिलने भी गई थीं। लेकिन उन्होंने गेट नहीं खोला और व्हाट्सएप पर ब्लॉक भी कर दिया। इस मामले में सिद्धू की प​त्नी ने कहा है कि वे सुमन तूर को नहीं जानती हैं। इस संबंध में नवजोत सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि वह सुमन तूर को नहीं जानती हैं। सिद्धू की पत्नी ने बताया कि नवजोत सिद्धू के पिता ने दो शादियां की थीं। उनकी पहली शादी से उनकी 2 बेटियाँ थीं, लेकिन मैं उन्हें नहीं जानती।

सुमन ने सिद्धू पर लगाए गंभीर आरोप
सुमन तूर ने कहा कि सिद्धू ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में यह बात कही थी। मैं उसे ढूंढ रही थी। अब जब उन्हें वह लेख मिला तो उन्होंने पहले सिद्धू से मिलने की बात कही। वह सिद्धू से अपनी मां के बारे में कही गई बातों के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहना चाहती थी, लेकिन उसने बात करने से इनकार कर दिया।
<div class="paragraphs"><p>सिद्धू की एनआरआई बहन सुमन तूर</p></div>
UP Election 2022: अखिलेश-शिवपाल के खिलाफ मायावती ने दलित कार्ड खेलकर क्या भाजपा के लिए खड़ी कर दी मुश्किलें?
Since independence
hindi.sinceindependence.com