पंजाब चुनाव 2022 : जानिए पाकिस्तान दौरे की बात पर क्यूं उखड़े सिद्धू

गुरुवार को बरनाला में एक रैली को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह कहा कि प्रकाश सिंह बादल जब पाकिस्तान गए तो भेड़ू को अपने साथ ले गए थे। सुखबीर बादल सुल्तान का घोड़ा अपने साथ ले गए थे
नवजोत सिंह सिद्धू 

नवजोत सिंह सिद्धू 

File Photo

गुरुवार को बरनाला में एक रैली को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह कहा कि प्रकाश सिंह बादल जब पाकिस्तान गए तो भेड़ू को अपने साथ ले गए थे। सुखबीर बादल सुल्तान का घोड़ा अपने साथ ले गए थे, लेकिन जब नवजोत सिद्धू गए तो सब एक हो गए। सभी परेशान हो गए, जबकि सिद्धू ने करतारपुर कॉरिडोर खुलवाया।

बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी, आपको 15 मिनट तक इंतजार क्या करना पड़ा, तो चारों तरफ हाहाकार मच गया, लेकिन जब हमारे किसानों को नुकसान होता रहा डेढ़ साल से दिल्ली की सड़कें, फिर कोई क्यों नहीं बोला ? सिद्धू ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी ने दो बड़े उद्योगपतियों को अमीर बनाने के लिए देश के किसानों का गला घोंट दिया है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह खाली कुर्सियों और 500 लोगों को भाषण देते रहे, ऐसी बेशर्मी मैंने पहले कभी नहीं देखी|

उन्होंने कहा कि कैप्टन र ने पंजाब को लूट कर खा लिया । उन्होंने केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल कहीं भी और कभी भी आएं और हिंदी, पंजाबी, किसी भी भाषा में बहस करें। सिद्धू ने कहा कि मैं दिल्ली में 22 हजार शिक्षकों के साथ बैठा हूं। केजरीवाल खुद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। वह झूठे और धोखेबाज हैं।

कॉलेज गोइंग गर्ल्स के लिए फ्री इलेक्ट्रिक स्कूटी

सिद्धू ने घोषणा की कि कांग्रेस की सरकार बनी तो पांचवीं पास छात्रा को पांच हजार, आठवीं पास को दस हजार रुपये, 10वीं पास को 15 हजार रुपये, कॉलेज जाने वाली छात्राओं को 20 हजार रुपये और एक टैबलेट व बिजली दी जाएगी । कॉलेज गोइंग गर्ल्स को स्कूटी मुफ्त देंगे सिद्धू ने कहा कि उच्च शिक्षा के लिए ब्याज मुक्त ऋण, महिलाओं के नाम पर रजिस्ट्रियां मुफ्त करने की घोषणा की गई । उन्होंने कहा कि हर गांव में दो लड़कियों को कमांडो ट्रेनिंग देकर लड़कियों की सुरक्षा को मजबूत किया जाएगा ।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>नवजोत सिंह सिद्धू&nbsp;</p></div>
कजाकिस्तान में बिगडे हालात , राष्ट्रपति भवन में लगाई आग , स्थिति संभालने को पहुंची रूसी सेना

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com