UP Election 2022: वाहवाही लुटने के चक्कर में मंत्री जी ने किया आधे-अधूरे पुल का उद्घाटन, राहगीरों को चलना पड़ रहा 7KM पैदल

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने 6 जनवरी को एक ऐसे पुल का उद्घाटन किया, जिस पर चालीस प्रतिशत काम होना बाकी है। बता दें कि पुल के उद्घाटन के बाद भी यहां से गुजरने वाले राहगीरों को सात किलोमीटर पैदल चलना पड़ता है।
UP Election 2022: वाहवाही लुटने के चक्कर में मंत्री जी ने किया आधे-अधूरे पुल का उद्घाटन, राहगीरों को चलना पड़ रहा 7KM पैदल

मंत्री सुरेश खन्ना पुल का उद्घाटन करते हुए।

डेस्क न्यूज. उत्तर प्रदेश में चुनावों की तारीखों का ऐलान हो गया है इसी बीच अब नेताओं में वाहवाही लुटने की भी होड़ लग गई है और इस बीच एक तस्वीर सामने आ रही उत्तर प्रदेश से जहां भाजपा के एक मंत्री ने आधे-अधूरे कार्यों का ही उद्घाटन कर किया। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने 6 जनवरी को एक ऐसे पुल का उद्घाटन किया, जिस पर चालीस प्रतिशत काम होना बाकी है। बता दें कि पुल के उद्घाटन के बाद भी यहां से गुजरने वाले राहगीरों को सात किलोमीटर पैदल चलना पड़ता है।

<div class="paragraphs"><p>योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना</p></div>

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना

कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना जिले में विकास की गंगा बहा देने का दावा कर

शाहजहांपुर को नगर निगम बनाने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना जिले में विकास की गंगा बहा देने का दावा कर रहे हैं। विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, मंत्री सुरेश खन्ना जिले में सभी कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास करने में जुटे हैं। इसी क्रम में उन्होंने 6 जनवरी को इस निर्माणाधीन पुल का उद्घाटन भी किया।

पुल को बनने में अभी भी 15 से 20 दिन लगेंगे

आपको बता दें कि काकरा न्यू सिटी में सेतु निगम की ओर से पुल का निर्माण किया जा रहा है। गर्रा नदी पर बनने वाले इस पुल का उद्घाटन होने के बाद भी सेतु निगम के कर्मचारी काम कर रहे हैं। पुल बनाने वाले मजदूरों का कहना है कि इस पुल को बनने में अभी भी 15 से 20 दिन लगेंगे।

डीएम ने मामले का संज्ञान लेने के बाद जांच के बाद कार्रवाई के आदेश दिए हैं

स्थानीय लोगों के मुताबिक, मंत्री ने अपनी सरकार द्वारा किए गए कार्यों को आने वाले चुनावों में जनता के बीच ज्यादा से ज्यादा गिनने के प्रयास में ऐसा किया है। उधर, डीएम ने मामले का संज्ञान लेने के बाद जांच के बाद कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>मंत्री सुरेश खन्ना  पुल का उद्घाटन करते हुए।</p></div>
"PM SIR आपकी चुप्पी देश के लिए खतरनाक है" -IIM अहमदाबाद और बेंगलुरु

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com