ELECTION 2022; स्वाति सिंह ने टिकट न मिलने पर किया रिएक्ट,कहा-मेरे रोम-रोम में है BJP

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री स्वाति सिंह को टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने रिएक्ट करते हुए साफ कर दिया कि वह बीजेपी का दामन नहीं छोडे़गी। पहले कयास लगाये जा रहे थे कि वह समाजवादी पार्टी से जुड़ सकती है।
ELECTION 2022; स्वाति सिंह ने टिकट न मिलने पर किया रिएक्ट,कहा-मेरे रोम-रोम में है BJP

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री स्वाति सिंह

From- oneindia hindi

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री स्वाति सिंह को टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने रिएक्ट करते हुए साफ कर दिया कि वह बीजेपी का दामन नहीं छोडे़गी। पहले कयास लगाये जा रहे थे कि वह समाजवादी पार्टी से जुड़ सकती है। प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि मेरे रोम रोम में भारतीय जनता पार्टी है, मैं यहीं हूं, यहीं रहूंगी, यहीं मरूंगी।

स्वाति ने कहा कि मुझसे जब भी पूछा गया कि सरोजनी नगर से बीजेपी का प्रत्याशी कौन होगा? तो मैंने हमेशा कहा कि यहां से कमल का फूल लड़ेगा। उन्होने कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने टिकट नहीं देने का निर्णय लिया है तो जरूर उन्होंने मेरे लिए कुछ बेहतर सोचा होगा।

स्वाति ने कहा कि मुझसे जब भी पूछा गया कि सरोजनी नगर से बीजेपी का प्रत्याशी कौन होगा? तो मैंने हमेशा कहा कि यहां से कमल का फूल लड़ेगा। उन्होने कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने टिकट नहीं देने का निर्णय लिया है तो जरूर उन्होंने मेरे लिए कुछ बेहतर सोचा होगा।

टिकट नहीं मिलने के सवाल पर दयाशंकर ने बेहद खुश होते हुए कहा कि इसमें कोई तकलीफ जैसी बात नहीं, कई परिवारों के टिकट कटे है। उन्होंने आगे कहा कि वे राजेश्वर सिंह को जिताने के लिए पूरी ताकत लगाएंगे। दयाशंकर सिंह ने कहा कि राजेश्वर सिंह भी बलिया से हैं और वह भी वहीं से आते हैं इसलिए दोनों के बीच पारिवारिक संबंध भी है।

स्वाति सिंह ने पति दयाशंकर पर मारपीट के लगाये थे आरोप

उत्तरप्रदेश में मंत्री स्वाति सिंह का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें वे एक व्यक्ति से बात करते हुए अपनी पीड़ा बता रही थी। इस बातचीत में उन्होंने पति दयाशंकर पर मारपीट व प्रताड़ना का आरोप लगाया था। ऑडियो में अनजान शख्स से बात करते हुए स्वाति सिंह कहा कि 'देखिए क्या है, मेरी थोड़ी स्थिति अलग है, अगर उसे (दयाशंकर) पता चलेगा तो वो आदमी मुझको भी मारना-पीटना शुरू कर देगा। चीजें बहुत खराब हैं लेकिन मैं ये कभी नहीं चाहूंगी कि किसी निर्दोष व्यक्ति के साथ इस तरह की बात हो।'

स्वाति सिंह की बात सुनने के बाद अनजान शख्स कहता है, 'मेरी आपसे सहानुभूति इसलिए है क्योंकि आपने अपने दम पर राजनीतिक करियर शुरू किया है। इसमें उनका कोई योगदान नहीं है'।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री स्वाति सिंह</p></div>
Manipur Election 2022-कांग्रेस ने की 10 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी‚ कांग्रेस को इस बार 5 स्थानीय दलों का साथ

Related Stories

No stories found.