एक और अखिलेश यादव के करीबी के 40 ठिकानो पर इनकम टैक्स की रेड ,सपा नेताओं को पहले से था अंदेशा

एक और अखिलेश यादव के करीबी के 40  ठिकानो पर इनकम टैक्स की रेड ,सपा नेताओं को पहले से था अंदेशा

It RAID ON AJAY CHOUDHARY

2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले एक बार फिर समाजवादी पार्टी के करीबी लोगों के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है । ताजा मामले में यह भी बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की टीम ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी बिल्डर अजय चौधरी के दिल्ली एनसीआर, नोएडा, मुंबई और आगरा समेत 40 ठिकानों पर छापेमारी की है. आयकर विभाग की छापेमारी जारी है ।

सपा नेताओं ने पहले ही जता दिया था

ताजा अपडेट के मुताबिक आयकर विभाग ने एसीई ग्रुप के परिसरों में छापेमारी की है. छापेमारी सुबह से चल रही है। आपको बता दें कि भवन निर्माण के क्षेत्र में एसीई एक बड़ा समूह माना जाता है। सपा नेता पीयूष जैन और पुष्पराज जैन के ठिकानों पर छापेमारी के बाद से आशंका जताई जा रही थी कि अब एसीई ग्रुप पर भी छापेमारी हो सकती है ।

एसीई ग्रुप के अजय चौधरी अखिलेश यादव के उतने ही करीब हैं, जितने लखनऊ के राहुल भसीन, जिनके घर पर पहले ही इनकम टैक्स की छापेमारी हो चुकी है । आईटी विभाग नोएडा डिवीजन ने नोएडा, दिल्ली, आगरा आदि में एसीई ग्रुप के ठिकानों पर कार्रवाई की है ।

झुंझलाहट दूर करने के लिए छापेमारी जारी

बता दें कि उत्तर प्रदेश में आयकर विभाग लगातार छापेमारी कर रहा है । कुछ दिन पहले कन्नौज में अखिलेश यादव के पास एमएलसी पुष्पराज जैन पंपी के परिसरों में कन्नौज शहर और अन्य शहरों में छापेमारी की गई थी । इस घटना से बौखलाकर सपा अध्यक्ष ने चुनाव से पहले उन पर दबाव बनाने के लिए प्रेस कांफ्रेंस कर आयकर विभाग की छापेमारी बुलाई थी. सपा अध्यक्ष ने कहा था कि लंबे समय से हर कोई कह रहा था कि जैसे-जैसे चुनाव का दिन आएगा, आयकर विभाग द्वारा सपा समर्थकों के घरों पर छापेमारी की जाएगी ।

पुष्पराज जैन को खोजने गए थे, पीयूष जैन मिले, जो भाजपा से हैं। इसके बाद आईटी विभाग ने पम्पी जैन के घर पर छापा मारा। इससे पहले आयकर विभाग की छापेमारी का जवाब देते हुए सपा नेता रामगोपाल यादव ने कहा था कि जब चुनाव आएगा तो छापेमारी करने वाले अधिकारी विपक्षी दलों के नेता होंगे और छापेमारी करने वालों को परेशान करना शुरू कर देंगे|ये एजेंसियां ​​दबाव में काम कर रही हैं।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>It RAID ON AJAY CHOUDHARY</p></div>
कांग्रेस मैराथन में मची भगदड, छात्राओं को आई चोट ,कांग्रेस नेता ने दिया घटना पर बेतुका बयान

Related Stories

No stories found.