योगी की मंत्री खुद घरेलू हिंसा की शिकार... तो कैसे करेंगी जनता का बेड़ापार, वायरल ऑडियो में बयां किया दर्द

योगी सरकार की एक महिला मंत्री को उनके पति परेशान कर रहे हैं? यही बात महिला एवं बाल विकास मंत्री स्वाति सिंह के ऑडियो से साबित हो रही है। यह वायरल ऑडियो है
योगी की मंत्री खुद घरेलू हिंसा की शिकार...  तो कैसे करेंगी जनता का बेड़ापार, वायरल ऑडियो में बयां किया दर्द

योगी की मंत्री खुद घरेलू हिंसा की शिकार... तो कैसे करेंगी जनता का बेड़ापार, वायरल ऑडियो में बयां किया दर्द

UP Election 2022: योगी सरकार में मंत्री रह चुकीं स्वाति सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार इसकी वजह एक ऑडियो रिकॉर्डिंग है। इसमें स्वाति सिंह एक पीड़िता से बात कर रही हैं और साथ ही अपना दर्द भी बता रही हैं, इस बातचीत में स्वाति अपने पति दयाशंकर सिंह पर मारपीट और प्रताड़ित करने का आरोप लगा रही है।

मंत्री खुद भी पति से परेशान
योगी सरकार की एक महिला मंत्री को उनके पति परेशान कर रहे हैं? यही बात महिला एवं बाल विकास मंत्री स्वाति सिंह के ऑडियो से साबित हो रही है। यह वायरल ऑडियो है, इस ऑडियो में दो बातें बिल्कुल साफ हैं कि एक तो अवस्थी के घर पर उनके पति ने जबरन कब्जा कर लिया, पुलिस ने भी साथ दिया है, पीड़िता की नहीं सुनी जाती और दूसरी सच्चाई यह है कि मंत्री खुद भी पति से मजबूर है, उसके साथ मारपीट भी करता है।

पीड़िता को इंसाफ दिलाने की बात लेकिन खुद परेशान

इस ऑडियो में स्वाति कहती हैं कि उनके पति दयाशंकर सिंह उनके साथ मारपीट करते हैं। इतना ही नहीं वह उनसे कितना डरती हैं, इसका अंदाजा इस ऑडियो को सुनकर ही लगाया जा सकता है, स्वाति सिंह का कहना है कि दयाशंकर सिंह को हमारी और आपकी बातचीत के बारे में पता नहीं होना चाहिए। अगर उन्हें पता चल गया तो आप समझ सकते हैं कि क्या होगा। हालांकि मंत्री स्वाति सिंह भी पीड़िता को इंसाफ दिलाने की बात कह रही हैं।

स्वाति और दयाशंकर के खराब संबंध के चलते पहले भी चर्चा

स्वाति सिंह के मंत्री बनने से पहले ही दोनों के बीच संबंध खराब थे। दयाशंकर के एक करीबी का कहना है कि साल 2008 में स्वाति ने अपने पति दयाशंकर के खिलाफ मारपीट की प्राथमिकी भी दर्ज करायी थी, हालांकि दोनों ने कभी भी इस झगड़े को सार्वजनिक मंच पर सामने नहीं आने दिया।

इससे पहले स्वाति सिंह पर भाभी के साथ मारपीट करने, बिना तलाक लिए उसके भाई की दोबारा शादी कराने और भाभी को घर से बाहर निकालने का आरोप लगा था, स्वाति के खिलाफ उनके ही भाई की पत्नी आशा सिंह ने केस दर्ज कराया था। यह मामला करीब 11 साल पुराना है।

<div class="paragraphs"><p>योगी की मंत्री खुद घरेलू हिंसा की शिकार...  तो कैसे करेंगी जनता का बेड़ापार, वायरल ऑडियो में बयां किया दर्द</p></div>
Uttar Pradesh Election 2022: देश के सबसे लंबे शख्स ने थामा सपा का दामन, जानिए कौन हैं ये शख्स

Related Stories

No stories found.