Mandira Bedi: मंदिरा ने बिकिनी में फोटो शेयर की, यूजर ने लिखा अभी तो इनके पति की मौत हुई थी और ये...

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने दोस्त के साथ पूल में मस्ती करते हुए एक फोटो शेयर की है जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। दोस्त के जन्मदिन पर मंदिरा ने ये फोटो शेयर की थी जिसमें वो बिकिनी में नजर आ रही हैं।
Mandira Bedi: मंदिरा ने बिकिनी में फोटो शेयर की, यूजर ने लिखा अभी तो इनके पति की मौत हुई थी और ये...

Mandira Bedi Gets Brutally Trolled: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और होस्ट मंदिरा बेदी अपने इंस्टा पोस्ट को लेकर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। बता दें कि मंदिर की मेंटेंड फिजिक का हर कोई दीवाना है। लेकिन वे कई बार अपने लुक्स के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहती हैं। अब एक बार फिर से उनकी एक फोटो उन्होंन सोशल मीडिया पर शेयर की और वे यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इसके चलते सोशल मीडिया पर उन्हें काफी खरी खोटी सुनाई जा रही है।

दरअसल मंदिरा बेदी ने अपने दोस्त के साथ पूल में मस्ती करते हुए एक फोटो शेयर की है जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। दोस्त के जन्मदिन पर मंदिरा ने ये फोटो शेयर की थी जिसमें वो बिकिनी में नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो आदि। ये तस्वीर सब कुछ बयां कर रही है कि तुम मेरे लिए कितने मायने रखते, हम एक दूसरे को कब से जानते हैं और मैं तुम पर कितना भरोसा करती हूं। तुम्हें प्यार और बहुत सफलता मिले, लव यू।’

मंदिरा के इसी पोस्ट को लेकर यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘अभी तो इनके पति की मौत हुई थी और ये दुखी थीं।

गौरतलब है कि बीते साल मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। वहीं मंदिरा खुद को पति के जाने के दुख से बाहर निकालने की पूरी कोशिश में जुटी हैं। जब वह इस दुख से गुजर रही थीं, तब भी उन्हें महंगे कपड़े और संस्कारों के लिए ट्रोल किया गया था। यहीं नहीं उनकी गोद ली गई बेटी के लिए कहा गया था कि वह अपनी पीआर को चमकाने के लिए ऐसा कर रही हैं। यूजर्स ने कहा था कि उन्होंने बच्ची को गली या कचरे से उठा लिया होगा।

Related Stories

No stories found.