Aryan Khan Drug Case: अहम गवाह प्रभाकर सेल की मौत, Sameer Wankhede पर लगया था 25 करोड़ रिश्वत का आरोप

Aryan Khan Drug Case में नया मोड़ आया है। केस के मुख्य गवाह प्रभाकर सेल की शुक्रवार को मौत हो गई। मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है।
Aryan Khan Drug Case: अहम गवाह प्रभाकर सेल की मौत, Sameer Wankhede पर लगया था 25 करोड़ रिश्वत का आरोप
Aryan Khan Drug Case के प्रमुख गवाह प्रभाकर सेल की शुक्रवार को मौत हो गई। फाइल फोटो

काफी समय तक चर्चा में रहने वाले Aryan Khan Drug Case में कल नया मोड़ आया है। इस केस के प्रमुख गवाह प्रभाकर सेल की शुक्रवार को मौत हो गई, जिसके बाद से यह मामला एक बार फिर से चर्चा में आ गया है।

हार्ट अटैक से हुई मौत, तुषार खंडारे ने की मौत की पुष्टी

प्रभाकर सेल (Prabhakar Sail) की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। प्रभाकर के वकील तुषार खंडारे ने इस बात की पुष्टी की। तुषार ने बताया कि शुक्रवार को चेंबूर के माहुल इलाके में स्थित प्रभाकर के निवास पर ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा। अस्पताल ले जाने से पहले ही प्रभाकर ने दम तोड़ दिया। प्रभाकर सेल का पार्थिव शरीर शनिवार को उनके आवास पर लाया जाएगा। वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर लगाय था 25 करोड़ की लेने रिश्वत का आरोप

Aryan Khan Drug Case के प्रमुख गवाह प्रभाकर सेल (Prabhakar Sail) ने NCB अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर 25 करोड़ रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था। केस के स्वतंत्र गवाह प्रभाकर ने NCB कोर्ट में हलफनामा दाखिल कर दावा किया था कि क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में फंसे आर्यन खान को छोड़ने के लिए शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी, केपी गोसावी और सैम डिसूजा के बीच 25 करोड़ रुपए में डील हो रही थी।

प्रभाकर ने NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर  25 करोड़ की लेने रिश्वत का आरोप लगाय था
प्रभाकर ने NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर 25 करोड़ की लेने रिश्वत का आरोप लगाय थाimage source - google

ये डील 18 करोड़ रुपए पर सील हुई थी। इसी डील के दौरान 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को दिए जाने की बात हुई थी। हालांकि प्रभारकर के आरोपों की पुष्टी नहीं हो पाई थी इन आरोपों की अभी जांच की जा रही है। ऐसे में प्रभाकर (Prabhakar Sail) की मौत ने इस केस में कई सवाल खड़े कर दिए है।

आर्यन के साथ तस्वीरों में नजर आए थे केपी गोसावी

Aryan Khan Drug Case के शुरुआती दौर में केपी गोसावी काफी का नाम काफी चर्चा में रहा था। शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ केपी गोसावी ने सेल्फी पोस्ट की जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। शुरु में लोगों को लग रहा था की यह NCB का कोई अधिकारी है पर बाद में पता चला कि गोसावी क्रूज ड्रग्स मामले में 10 स्वतंत्र गवाहों में से एक है। प्रभाकर सैल केपी गोसावी के बॉडीगार्ड थे।

आर्यन के साथ केपी गोसावी
आर्यन के साथ केपी गोसावी image source- twitter

जाने क्या है Aryan Khan Drug Case

2 अक्टूबर 2021 को NCB अधिकारी समीर वानखेड़े ने मुंबई से गोवा जा रहे शिप पर रेड़ की। इस रेड़ के दौरान NCB ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) सहित कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया था। हालांकि शिप पर आर्यन के पास कोई ड्रग्स नहीं मिले थे पर आर्यन काफी समय तक NCB की हिरासत में रहे थे। 28 अक्टूबर को इस केस में आर्यन को मुंबई कोर्ट द्वारा जमानत दी गई।आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम आने से यह केस काफी समय तक चर्चा में रहा था। ऐसे में प्रभाकर सेल की मौत के बाद से यह मामला एक बार फिर चर्चा में आ गया है।

Aryan Khan Drug Case के प्रमुख गवाह प्रभाकर सेल की शुक्रवार को मौत हो गई।
विल स्मिथ ने दिया अकैडमी से इस्तीफा, क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के बाद उठाया ये कदम

Related Stories

No stories found.