Avatar 2 Trailer Out: 'अवतार 2' के खूबसूरत पैंडोरा के ये नजारे होंगे खास

हॉलिवुड की सुपरहिट फिल्म 'अवतार' के सैकंड पार्ट (Avatar 2) का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे थे। ऐसे में अब इस फिल्म के सीक्वल 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' (Avatar: The Way of Water) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म साल इसी साल के अंत में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि इसका फर्स्ट लुक क पिछले माह 27 अप्रैल को लास वेगस के सिनेमाकॉन में दिखाया गया था। वहीं अब इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।
Avatar 2 Trailer Out: 'अवतार 2' के खूबसूरत पैंडोरा के ये नजारे होंगे खास

साल 2009 में रलीज हुई अवतार जब सिनेमाघरों में आई थी तो इसने दर्शकों पर एक अलग छाप छोड़ी थी। वहीं बीते 10 साल से हॉलिवुड की सुपरहिट फिल्म 'अवतार' के सैकंड पार्ट (Avatar 2) का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे थे। ऐसे में अब इस फिल्म के सीक्वल 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' (Avatar: The Way of Water) का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ये फिल्म साल इसी साल के अंत में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि इसका फर्स्ट लुक क पिछले माह 27 अप्रैल को लास वेगस के सिनेमाकॉन में दिखाया गया था। वहीं अब इसका ट्रेलर यूट्यूब पर ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है।
पिछली बार सरीके इस बार भी दर्शकों को पैंडोरा प्लेनेट के शानदार नजारे देखने को मिलेंगे। पिछली फिल्म में बताया गया था कि पैंडोरा अल्फा सेंचुरी के एक ग्रह का चांद जैसा उपग्रह है जहां बिल्कुल धरती जैसी जीने लायक सिचुएशंस मौजूद हैं।
एक बार फिर फिल्म में सैम वर्दिंगटन, नावी जेक सुली और जोई सल्डाना, नेतिरी के किरदार में दिखेंगे, लेकिन इस बार वे अकेले नहीं होंगे बल्कि उनके बच्चे भी फिल्म में नजर आएंगे। ​यानि फिल्म के ट्रेलर को देख कर लग रहा है कि ये पहली फिल्म के आगे की स्टोरी ही होगी।
पूरे फिल्म में पैंडोरा का सुंदर दिखने वाला नीला पानी फिल्म में सुकून देने वाला लग रहा है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि यह फिल्म एक तरह से इस परिवार के इर्द-गिर्द ही नजर आ रही है। ट्रेलर में नावी का एक डायलॉग भी फेमस हो रहा है जिसमें वह कहता, 'हम जहां भी जाएं, यह परिवार ही हमारा किला है।'

देखिए फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर

नए आर्टिस्ट्स के साथ ​इस दिन होगी रिलीज

फिल्म के डायरेक्टर जेम्स कैमरन (james cameron avatar 2 trailer) की मानें तो इस बार ​सीक्वल पर ज्यादा काम किया गया है। ऐसे में दर्शकों के लिए ये फिल्म देखने में पहले से और ज्यादा मजेदार होने वाली है। तकनीकी लेवल पर बात करें तो इसमें 3डी के साथ हाई डायनैमिक रेंज, हाई फ्रेम रेट, बेहतर रेजोल्यूशन और विजुअल इफेक्ट्स का यूज किया गया है।

फिल्म में इस बार पिछले आर्टिस्ट्स के साथ केट विंसलेट, मिशेल यिहो, डेविड थ्वेलिस और विन डीजल भी नजर आएंगे। ये फिल्म 16 दिसंबर को इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।

Avatar 2 Trailer Out: 'अवतार 2' के खूबसूरत पैंडोरा के ये नजारे होंगे खास
ANEK TRAILER OUT: फिर गंभीर मुद्दे को पर्दे पर लाई आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा की जोड़ी

Related Stories

No stories found.