बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने पंखे से लटकर की आत्महत्या, जाने क्या थी मौत की वजह

Bidisha De Majumdar: बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस बिदिशा मजूमदार ने फंखे से लटकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि 21 साल की बिदिशा ने 4 महीने पहले ही नगर बाजार में रहना शुरू किया था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने पंखे से लटकर की आत्महत्या, जाने क्या थी मौत की वजह
Bidisha De Majumdar

Bidisha De Majumdar: बंगाल फिल्म इंडस्ट्री से बड़ी खबर सामने आई है। बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस बिदिशा मजूमदार ने फंखे से लटकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि बिदिशा की उम्र महज 21 साल थी। ऐसे में एक्ट्रेस की मौत के बाद पूरी बंगाल इंडस्ट्री में मातम छा गया है।

फंखे से लटका मिला अभिनेत्री का शव

खबरों की माने तो बुधवार को 21 साल की बंगाली मॉडल और अभिनेत्री बिदिशा ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। इस खबर के बाद से ही पूरी बंगाली इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है।

बता दें कि बिदिशा नगर बाजार में रेंट पर एक फ्लैट में रहती थीं। बीते दिन पुलिस को वहीं उनका शव फंखे से लटका हुआ मिला था। पुलिस दरवाजा तोड़कर फ्लैट के अंदर पहुंची क्योंकि दरवाजा अंदर से बंद था। एक्ट्रेस का शव बरामद करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है।

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

पुलिस ने जांच में बिदिशा के फ्लैट से सुसाइड नोट बरामद किया जिसमें बिदिशा ने अपने आप को कैंसर से पीड़ित बताया है। इस मामले की जांच करने पर पुलिस को पता चला है कि बिदिशा ने 4 महीने पहले ही नगर बाजार में रहना शुरू किया था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Bidisha De Majumdar
J&K: कुपवाड़ा में 3 आतंकी ढेर, बीते 24 घंटे में सुरक्षा बल ने मार गिराए 6 आतंकवादी

बॉयफ्रेंड के कारण डिप्रेशन में थी बिदिशा

अभिनेत्री के करीबी दोस्तों से पूछताछ पर पता चला है कि बिदिशा अपने बॉयफ्रेंड के कारण पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थीं। बिदिशा का बॉयफ्रेंड अनुभाब उनको धोखा दे रहा था, वह बिदिशा के साथ साथ तीन और लड़कियों को डेट कर रहा था। बिदिशा अनुभाब को किसी और के साथ बांटने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थीं।

अभिनेत्री के दोस्तों का कहना यह भी है कि सुसाइड नोट में कैंसर से पीड़ित होने वाली बात एक-दम झूठी है।

Bidisha De Majumdar
पटियाला जेल में क्लर्क बने सिद्धू , 2 शिफ्ट में 5 घंटे करना होगा काम

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com