वैजयंती फिल्म्स की ओपनिंग सेरेमनी में पहुंचे बीग-बी, प्रभास सहित साउथ के ये मशहूर एक्टर रहे मौजूद

वैजयंती फिल्म्स (Vyjayanthi Films) ने टॉलीवुड में 50 साल पुरे कर लिए है। इसी खुशी के मौके पर इन्होने हैदराबाद में अपना नया ऑफिस खोला है। ऑफिस की ओपनिंग में कई दिग्गज सितारे शामिल हुए है।
वैजयंती फिल्म्स की ओपनिंग सेरेमनी में पहुंचे बीग-बी, प्रभास सहित साउथ के ये मशहूर एक्टर रहे मौजूद

डेस्क से यशस्वनी की रिपोर्ट-

साउथ फिल्मो और एक्टर्स के लिए क्रेज़ इन दिनों काफी ज्यादा देखने मिलता है। इसी बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आयी है जो सिनेमा लवर्स का दिन बना सकती है। पैन इंडिया स्टार प्रभास, प्रशांत नील, दुलकर सलमान, और नानी को हाल ही में एक लैविश प्राइवेट पार्टी में एक साथ एन्जॉय करते देखा गया है लेकिन सोने पर सुहागा तब हुआ, लेकिन सोने पर सुहागा तब हुआ, जब साउथ स्टार्स के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी उस फ्रेम में नज़र आये। एक साथ इतने दिग्गज कलाकार एक फेम में एक साथ फैंस को देखने मिले यह सिनेमा लवर्स के लिए एक ट्रीट से कम नहीं है।

बिग बी ने शेयर की पिक्चर्स

बिग बी अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उनके संग साउथ फिल्मो के एक्टर प्रभास,प्रशांत नील, दुलकर सलमान, और नानी नज़र आ रहे है। वही उन्होंने सबका इंट्रोडक्शन देते हुए खूबसूरत कैप्शन लिखा "Prabhas - Bahubali ; Prashant - KGF2 ; Raghavendra Rao - legendary director producer ; Nani - star ; Dulquer - star ; Nagi Ashwin - director Project K, that I currently work in .." फैंस इस तस्वीर को बेहद प्रेम दे रहे हैं और यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है।

वैजयंती फिल्म्स की ऑफिस ओपनिंग में हुए शामिल कलाकार

वैजयंती फिल्म्स (Vyjayanthi Films) ने टॉलीवुड में 50 साल पुरे कर लिए है। इसी खुशी के मौके पर इन्होने हैदराबाद में अपना नया ऑफिस खोला है। ऑफिस की ओपनिंग में कई दिग्गज सितारे शामिल हुए है। बिग बी भी इसी आयोजन का हिस्सा बनने पहुंचे थे।

नॉक नॉक कर मिले आमिर खान

इसी पोस्ट के साथ बिग बी ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमे वह गाड़ी में बैठे है और आमिर खान से गाड़ी की खिड़की से बात कर रहे है इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है "And as I am in the car , a knock on the window and its Aamir !!"

Since independence
hindi.sinceindependence.com