Karan Deol Engagement: सनी के बेटे करण देओल ने गुपचुप की सगाई! जानिए कब होगी शादी?

Karan Deol Engagement: अभिनेता सनी देओल के बेटे और एक्टर करण देओल को लेकर खबर है कि करण ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है।
Karan Deol Engagement: सनी के बेटे करण देओल ने गुपचुप की सगाई! जानिए कब होगी शादी?

Karan Deol Engagement: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें सनी देओल को नाम हमेशा शामिल रहेगा। देओल फैमिली अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। मौजूदा समय में सनी देओल के बेटे और एक्टर करण देओल का नाम काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

बताया जा रहा है कि सनी के लाडले करण देओल की ने गुपचुप तरीके से सगाई रचा ली है और जल्द ही करण शादी करने जा रहे हैं। इस सगाई में पूरी देओल फैमिली शामिल रही।

जानें करण की सगाई का सच?

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक सनी देओल के बेटे करण देओल की सगाई हो गई। कुछ महीने पहले करण देओल ने बिना किसी शोर शराबे के सगाई रचा ली है। रिपोर्ट के अनुसार करण देओल की मंगेतर फिल्म इंडस्ट्री से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं रखती हैं। इस सगाई में पूरी देओल फैमिली शामिल रही। वहीं इस इंटीमेट रिंग सेरेमनी में करण के दादा और दादी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी भी इस कपल को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे।

साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि रिंग सेरेमनी के बाद अब करण देओल की शादी जल्द ही होने वाली हैं। खबर में बताया गया है कि हो सकता है कि अगले महीने करण देओल की शादी हो सकती है। इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई करण देओल की मंगेतर के बारे में जानने को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं करण देओल

सनी देओल के बेटे करण देओल हिंदी सिनेमा में डेब्यू कर चुके हैं। साल 2019 में करण देओल ने फिल्म 'पल पल दिल के पास' के जरिए हिंदी सिनेमा में कदम रख चुके हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन खुद करण के पिता और एक्टर सनी देओल ने किया था। जबकि बी टाउन एक्ट्रेस शहर बाम्बा इस फिल्म में लीड रोल में मौजूद रहीं।

Karan Deol Engagement: सनी के बेटे करण देओल ने गुपचुप की सगाई! जानिए कब होगी शादी?
Parineeti Chopra Engagement: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 13 मई को करेंगे सगाई! जानें खास रिपोर्ट

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com