गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधे DEEPAK CHAHAR जानिए कौन है उनकी हमसफ़र

Deepak Chahar Jaya Bhardwaj wedding: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज़ दीपक चाहर ने बुधवार, 1 जून को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज संग सात फेरे लिए।। यह शादी समारोह आगरा में फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में हुआ।
गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधे DEEPAK CHAHAR जानिए कौन है उनकी हमसफ़र
Deepak Chahar tied the knot with his girlfriend Jaya Bhardwaj.

सुनिधि शुक्ला. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज़ दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने बुधवार 1 जून को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) संग सात फेरे लिए।। यह शादी समारोह आगरा में फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में हुआ, जहां दीपक घोड़ी पर बैठे अपनी दुल्हन को लेने पहुंचे। 29 साल के दीपक सजे- धजे मैरिज गार्डन पहुंचे। दूल्हा- दुल्हन ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई और पूरे रीती-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी समारोह में करीब 200-250 मेहमान पहुंचे। शादी के बाद सोशल मीडिया पर हर तरफ कपल की तस्वीरें छाई हुई हैं। सभी इस नए जोड़े को बधाइयां दे रहें हैं।

आप सभी दीपक चाहर को तो काफी अच्छी तरह से जानते होंगे। लेकिन हम आपको बताएँगे कि कौन है दीपक की दुल्हन जया भारद्वाज और दीपक को कैसे मिली अपनी हमसफ़र–

Deepak Chahar with his wife Jaya Bhardwaj.
Deepak Chahar with his wife Jaya Bhardwaj.

कौन है दीपक की दुल्हनिया

दीपक चाहर की दुल्हन जया भारद्वाज दिल्ली की रहने वाली है। वह एक कॉरपरेट फर्म से जुडी हुई है। इंस्टाग्राम पर जया ने खुद को 'डायनामिक इंटरप्रन्योर' और एक 'नॉन-टेक्निकल टेकी' बताया है। जया दीपक की बहन मालती की दोस्त है। दीपक की बहन ने ही उनकी मुलाकात जया से करवाई थी।

पांच महीने की जान-पहचान में ही दीपक जया को अपना दिल दे बैठे। जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज (Sidharth Bharadwaj Sister) हैं, जो 'बिग बॉस' फेम हैं। सिद्धार्थ MTV SPLITSWILLA सीजन 2 के विनर भी रह चुके है। बहन जया की सगाई पर सिद्धार्थ ने भी फोटो शेयर कर कपल को बधाई दी थी।

''सेहरा बाँध के मैं तो आया रे'' गाने पर हुई दीपक की एंट्री

Photo Credit - Amar Ujala

दीपक चाहर सफ़ेद शेरवानी और राजस्थानी साफे में सजे धजे अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचे। दीपक की एंट्री हीरिए सेहरा बांध के मैं तो आया रे... सॉन्ग पर हुई। एंब्रॉयडर्ड गुलाबी लहंगे में उनकी दुल्हनिया बेहद खूबसूरत लग रही थी। शादी के ऑउटफिट मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजा़इन किये थे।

IPL 2021 में स्टेडियम में किया था प्रपोज़

पिछले साल UAE में IPL के मैच के दौरान स्टेडियम में दीपक ने घुटने पर बैठकर पूरी दुनिया के सामने जया को प्रपोज़ किया था। हुआ कुछ यूँ था कि दीपक ने मैच के दौरान धोनी को बताया था कि वह जया को सबके सामने प्रपोज़ करना चाहते है। तब धोनी ने उन्हें स्टेडियम में ही जया को प्रपोज़ करने को कहा। दोनों एक दूसरे को काफी पहले से डेट कर रहे थे।आईपीएल के मुकाबले में जया दीपक के लिए चेयर करते हुए नज़र आई थी।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com