भूल-भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज़, इस बार 'मंजुलिका' का सामना करेंगे कार्तिक

बॉलीवुड की मच अवेटेड हॉरर फिल्म भूल भुलैया 2 का ट्रेलर (Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer) रिलीज़ हो चुका है। फिल्म 20 मई 2022 को बड़े परदे पर रिलीज़ होने जा रही है।
भूल-भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज़, इस बार 'मंजुलिका' का सामना करेंगे कार्तिक
Pic Credit : Instagram

बॉलीवुड की मच अवेटेड हॉरर फिल्म भूल भुलैया 2 का ट्रेलर (Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer) रिलीज़ हो चुका है। फिल्म 20 मई 2022 को बड़े परदे पर रिलीज़ होने जा रही है। कार्तिक आर्यन और किआरा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर पोस्ट कर रिलीज़ डेट की जानकारी दी। पहले इस फिल्म को 2021 में रिलीज किया जा रहा था, लेकिन फिर कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया।

इस बार फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है। इसका पहला पार्ट आज से 15 साल पहले यानि 2007 में आया था, जिसमें अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) ने मुख्य किरदार निभाया था। इसके पहले पार्ट को लोगो द्वारा इतना पसंद किया गया था कि लोग इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। आख़िरकार लोगों के इंतज़ार की घड़ी अब खत्म हो चुकी है, तो जाईये आप भी देखिये फिल्म का ट्रेलर :

'मंजुलिका' के किरदार में नज़र आएंगी किआरा आडवाणी

भूल भुलैया 2 ( Bhool Bhulaiyaa 2 ) में भी पहले पार्ट की तरह मंजुलिका आप सब को डराने आ रही है। इस बार मंजुलिका का किरदार किआरा आडवाणी ( Kiara Aadvani ) निभाते हुए नज़र आने वाली है। फिल्म के पहले पार्ट में इस किरदार में विद्या बालन नज़र आई थी।

फिल्म में कार्तिक आर्यन का लुक काफी अलग है। गले में रुद्राक्ष की माला, सिर पर गमछा और कुर्ता पहने कार्तिक का स्वैग देखने लायक है। फिल्म का टीज़र काफी डरावना है, जिसे देख कर आपकी रूह भी काँप सकती है। इस बार फिल्म में दर्शकों को हवेली का सच पता चलेगा।

20 मई को होगी बड़े परदे पर रिलीज़

फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, तब्बू , किआरा के अलावा राजपाल यादव, संजय मिश्रा भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म के पहले पार्ट में शाइनी आहूजा, विद्या बालन, अमीषा पटेल, परेश रावल और अक्षय कुमार अहम किरदारों में नजर आए थे।

फिल्म के सभी किरदारों, कहानी और गानों को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब इस बार भूल भुलैया 2 बड़े परदे पर धमाल मचाती है कि नहीं ये तो फिल्म के रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा।

सुनिधि शुक्ला की रिपोर्ट

भूल-भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज़, इस बार 'मंजुलिका' का सामना करेंगे कार्तिक
Chhavi Mittal: ब्रेस्ट सर्जरी के बाद इंस्टा पर छवि ने कहा- अभी दर्द में हूं, आपकी दुआओं की जरूरत

Related Stories

No stories found.