UPCOMING FILM: चार साल बाद कमल हासन की 'विक्रम' से वापसी‚ रिलीज से पहले ही कमाएं 200 करोड़

UPCOMING FILM: साउथ फिल्म सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) चार साल बाद सिनेमाघरों में वापसी करने जा रहे है। वे अपकमिंग फिल्म 'विक्रम' (Vikram) में नज़र आने वाले है।
UPCOMING FILM: चार साल बाद कमल हासन की 'विक्रम' से वापसी‚ रिलीज से पहले ही कमाएं 200 करोड़
Pic Credit: Poster

सुनिधि शुक्ला. साउथ फिल्म सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) चार साल बाद सिनेमाघरों में वापसी करने जा रहे है। वे अपकमिंग फिल्म 'विक्रम' (Vikram) में नज़र आने वाले है। काफी समय बाद उनकी बड़े परदे पर ये वापसी बहुत धमाकेदार होने वाली है।

इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनकी इस फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही 200 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इसके साथ ही यह कमल हसन की रिलीज से पहले सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्म बन गई है। ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिलहाल कमल हासन इस फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए है।

रिलीज़ से पहले ही 80% के फायदे में है फिल्म

जानकारी के मुताबिक, लोकेश कनागराज (Lokesh Kanagaraj) के निर्देशन में बनी 'विक्रम' का बजट लगभग 110 करोड़ रुपए है और रिलीज़ से पहले ही इस फिल्म की कमाई 200 करोड़ रुपए हो गई है। इस हिसाब से अगर देखें तो सैटेलाइट और OTT राइट्स के बिकते ही फिल्म को लगभग 90 करोड़ रुपए से ज्यादा का फायदा हो चुका है। अगर प्रतिशत के हिसाब से देखें तो यह फिल्म रिलीज़ से पहले ही 80 % के फायदे में है।

रमेश बाला ने ट्वीट कर दी जानकारी

कमल हासन की अपकमिंग फिल्म 'विक्रम' ने रिलीज़ से पहले ही 200 करोड़ रुपए की कमाई कर ये ज़ाहिर कर दिया है कि फेन्स इतने लम्बे समय के बाद कमल हासन को बड़े परदे पर देखने के लिए कितने एक्साइटेड हैं। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने इस फिल्म की कमाई की जानकारी ट्वीट कर शेयर की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "विक्रम हिट लिस्ट- कमल हासन के लिए अब तक का सबसे बड़ा प्री रिलीज बिजनेस। कई भाषाओं के सैटेलाइट और OTT राइट्स को मिलाकर 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन।"

विजय सेतुपति के साथ आएँगे नज़र

इस फिल्म में कमल हासन विजय सेतुपति (Vijay Setupati) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आने वाले है। इसके अलावा फिल्म में शिवानी नारायण (Shivani Narayan) और फहाद फासिल (Fahadh Faasill) भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं इसमें सुर्या भी एक कैमियो में दिखाई देंगे। कमल हासन चार साल बाद आप सभी को बड़े परदे पर दिखाई देने वाले है। पिछली बार वे 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'विश्वरूपम 2' में दिखाई दिए थे।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com