BOX OFFICE पर साउथ सिनेमा की सुनामी को टक्कर देंगी ये 5 अपकमिंग बॉलीवुड मूवीज

पिछले कुछ महीनों में साउथ सिनेमा ने बड़े परदे पर धमाल मचा रखा है। पहले RRR ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन किया, जिसका रिकॉर्ड अब KGF 2 तोड़ रही है। ईद का असर खत्म होने के बाद भी KGF 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 21 (BOX OFFICE COLLECTION DAY 21) अभी भी अच्छा है।
BOX OFFICE पर साउथ सिनेमा की सुनामी को टक्कर देंगी ये 5 अपकमिंग बॉलीवुड मूवीज

पिछले कुछ महीनों में साउथ सिनेमा ने बड़े परदे पर धमाल मचा रखा है। पहले RRR ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन किया, जिसका रिकॉर्ड अब KGF 2 तोड़ रही है। ईद का असर खत्म होने के बाद भी KGF 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 21 ( BOX OFFICE COLLECTION DAY 21 ) अभी भी अच्छा है और KGF 2 अब RRR को भी मात देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

हिंदी सिनेमा भी आने वाले समय में बिग बजट मूवीज लेकर आने वाला है। हम आपको बॉलीवुड की अपकमिंग टॉप 5 बिग बजट मूवीज ( BOLLYWOOD BIG BUDGET MOVIES ) के बारे में बताएंगे। लेकिन क्या साउथ फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को हिंदी की ये पांच फिल्में कड़ी टक्कर देंगी?

'ब्रह्मास्त्र' का होगा वार

आलिआ भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ( BRAHMASTRA ) इस वक्त काफी चर्चा में है। हाल ही में शादी के बंधन में बंधे दोनों एक्टर्स पहली बार बड़े परदे पर अपनी केमिस्ट्री दिखाने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को बनाने में एक बड़ा बजट खर्च किया गया है और अब सबकी निगाहें इस फिल्म की कमाई पर टिकी हुई हैं। यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में पांच भारतीय भाषाओं: हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

'डंकी' मचाएगी धमाल

शाहरुख़ खान अपकमिंग फिल्म 'डंकी' ( DUNKI ) में नज़र आने वाले है। इसका ऐलान शाहरुख़ खान ने ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर किया था। चूंकि उन्होंने दूसरी पारी में बेहतर स्क्रिप्ट को ही चुना है, तो लिहाजा ये फिल्म भी कमाल कर सकती है और साउथ की फिल्मों को बड़ी टक्कर दे सकती है। इस फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी कर रहे है। फिल्म की रिलीज़ डेट 22 दिसम्बर, 2023 बताई जा रही है।

आमिर खान करेंगे कमाल

PHOTO CREDIT : Instagram/aamirkhanproductions

आमिर खान स्टारर अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ( LAAL SINGH CHADDHA ) बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर सकती है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म पर आमिर खान ने अपना काफी कीमती समय और मेहनत लगाई है। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर नज़र आने वाली है। यह फिल्म इस साल ही 11 अगस्त को बड़े परदे पर रिलीज़ होने जा रही है।

शाहरुख़ की 'पठान' देगी टक्कर

PHOTO CREDIT - INSTAGRAM/ SHAH RUKH KHAN

शाहरुख़ खान काफी समय से बड़े परदे से गायब है। उनके फेन्स काफी समय से उनकी फिल्मों का इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे में शाहरुख खान 'पठान' से अपने करियर की दूसरी पारी का आगाज करने जा रहे हैं। सूत्रों की माने तो इस फिल्म के लिए शाहरुख खान ने 100 करोड़ रूपए फीस ली है। ऐसे में आप अंदाज़ा लगा सकते है कि इस फिल्म का बजट कितना होगा। यही वजह है कि फिल्म के जबरदस्त हिट होने की पूरी उम्मीद लगाई जा रही है। 25 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होगी।

'टाइगर' की दहाड़ से गूंजेगा बॉक्स ऑफिस

'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद अब सलमान खान और कैटरीना कैफ 'टाइगर 3' ( TIGER 3 ) में नज़र आने वाले है। इस फिल्म के पहले दोनों पार्ट्स का लोगो में खूब क्रेज़ देखने को मिला था और अब भी लोग ‘TIGER 3’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इस फिल्म से भी अच्छी कमाई की पूरी उम्मीद की जा रही है। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

सुनिधि शुक्ला की रिपोर्ट

Since independence
hindi.sinceindependence.com