करण जौहर की बर्थडे पार्टी में छाए ऋतिक-सबा, कपल की वायरल हुई तस्वीरें

25 मई को मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। पार्टी में कई फ़िल्मी सितारे अपने-अपने पार्टनर्स के साथ पहुंचे। लेकिन पार्टी में सबसे ज्यादा ऋतिक और सबा की जोड़ी छाई रही।
करण जौहर की बर्थडे पार्टी में छाए ऋतिक-सबा, कपल की वायरल हुई तस्वीरें

सुनिधि शुक्ला. 25 मई को मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट (Karan Johar's Birthday Party) किया। पार्टी में कई फ़िल्मी सितारे अपने-अपने पार्टनर्स के साथ पहुंचे। लेकिन पार्टी में सबसे ज्यादा ऋतिक और सबा की जोड़ी छाई रही। पार्टी में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद (Saba Azad) का हाथ थामे नज़र आए।

कपल ने पार्टी में साथ आकर ऑफिशियली तौर पर अपने रिश्ते को मीडिया के सामने दिखाया। दोनों की जोड़ी को लोगों ने ख़ूब पसंद किया। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहीं हैं। वहीं दूसरी तरफ करण जौहर भी इन दिनों चर्चा में है। लेकिन उनकी चर्चा में रहने की वजह उनकी बर्थडे पार्टी नहीं कुछ और है।

Hrithik Roshan and Saba Azad at Karan Johar's birthday bash.
Hrithik Roshan and Saba Azad at Karan Johar's birthday bash.

कपल ने की ब्लेक ट्यूनिंग

ऋतिक और सबा दोनों पार्टी में ब्लेक ट्यूनिंग करते नज़र आए, जिसमें दोनों ही काफी स्टनिंग लग रहे थे। कपल ने कैमरा के सामने खुश अंदाज़ में एक दूसरे का हाथ थामे पोज़ दिए। ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद के अफेयर (Hrithik Roshan Saba Azad dating) की खबरें उस वक्त शुरू हुई थीं, जब दोनों को इसी साल जनवरी में एक साथ स्पॉट किया गया था।

कुछ हफ्ते पहले सबा ऋतिक के घर फॅमिली डिनर पर भी गई थी। इस तरह करण जौहर की बर्थडे पार्टी में कपल के ऑफिशियली अपीयरेंस से उनके फेन्स में उनकी शादी को लेकर चर्चा होने लगी है। हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी ऑफिशियली तौर पर अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा है।

करण जौहर पर लगा फिल्म स्क्रिप्ट और गाना चुराने का आरोप

करण जौहर इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दरअसल, स्क्रिप्ट राइटर विशाल सिंह ने उन पर 'जुग जुग जियो' (Jug Jug Jiyo) फिल्म के लिए स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगाया है। स्क्रिप्ट राइटर ने दावा किया है कि उसने 2020 में अपनी स्क्रिप्ट करण को भेजी थी, जिस पर अब करण ने अपने नाम से फिल्म बना ली है। इसके अलावा पाकिस्तानी सिंगर अबरार-उल-हक़ी ने भी उन पर गाना चुराने का आरोप लगाया है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com