बॉलीवुड पर दिए बयान के बाद तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने अब ये कही बात!

तेलुगु फिल्म सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों अपने बॉलीवुड में एंट्री पर दिए गए बयान के कारण सुर्खियां बटौर रहें है। उन्होंने 9 मई को अपने आगामी प्रोडक्शन वेंचर, 'मेजर' के ट्रेलर लॉन्च पर हिंदी सिनेमा में डेब्यू पर साफ़ इंकार करते हुए कहा था कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता है। लेकिन उनके बयान पर विवाद के बाद अब वे नरम पड़ते दिख रहे हैं।
बॉलीवुड पर दिए बयान के बाद तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने अब ये कही बात!
IMAGE SOURCE - YOUTUBE

तेलुगु फिल्म सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों अपने बॉलीवुड में एंट्री पर दिए गए बयान के कारण सुर्खियां बटौर रहें है। उन्होंने 9 मई को अपने आगामी प्रोडक्शन वेंचर, 'मेजर' के ट्रेलर लॉन्च पर हिंदी सिनेमा में डेब्यू पर साफ़ इंकार करते हुए कहा था कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता है। लेकिन उनके बयान पर विवाद के बाद अब वे नरम पड़ते दिख रहे हैं। अब हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' (Sarkaru Vaari Pata) के प्रमोशन के दौरान उनका एक नया बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने आखिरकार अपने बयान को स्पष्ट कर दिया है और मीडिया को बताया है कि उनका वास्तव में क्या मतलब है।

IMAGE SOURCE - MOVIE STILL

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपने बयान के बाद नरम पड़े महेश बाबू

महेश बाबू ने अपने बयान को स्पष्ट करते हुए कहा कि ''मैं हमेशा से तेलुगू फिल्में करना चाहता हूं और मैं हमेशा कामना करता हूं कि तेलुगू फिल्में देश भर में अच्छा प्रदर्शन करें। मैं दृढ़ता से महसूस करता हूं, हम अपने उद्योग को पीछे छोड़कर दूसरे उद्योग में क्यों जाएं? मुझे बहुत खुशी है कि हमारी फिल्में वहां (उत्तर भारत में) पहुंच रही हैं। हमारी फिल्में अखिल भारतीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और मेरा सपना सच हो रहा है।''

इसी बीच, उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के साथ उनकी अगली फिल्म एक पैन इंडिया फिल्म होगी। इसलिए महेश ने अपने ही अंदाज में अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

महेश ने पहले ये दिया था बयान

फिल्म 'मेजर' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान जब मीडिया ने महेश बाबू से बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे बॉलीवुड से कई ऑफर्स मिले हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वो लोग मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते। मैं हिंदी में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता हूँ। मुझे मेरी साउथ इंडस्ट्री में जो स्टारडम और मान-सम्मान मिला है, वह बहुत बड़ा है। इसीलिए मैं कभी इस इंडस्ट्री को छोड़कर दूसरी इंडस्ट्री में काम करने की सोच ही नहीं सकता हू। मैं हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचता हूं। मेरे सपने अब पूरे हो रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं पैन इंडिया स्टार भी नहीं बनना चाहता। मैं केवल दक्षिण भारतीय फिल्मों को देशभर में सफल बनाना चाहता हूँ। मेरा मानना है कि तेलुगु फिल्में ही मेरी ताकत हैं।

पहले भी बॉलीवुड में काम करने से इंकार कर चुके है महेश

यह पहली बार नहीं है जब महेश बाबू ने बॉलीवुड में काम करने से मना किया है। इससे पहले भी हैदराबाद में पब्लिक इवेंट के दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि ''मुझे हिंदी फिल्में करने की जरूरत नहीं है। मैं सिर्फ एक तेलुगु फिल्म कर सकता हूं और यह पूरी दुनिया में देखी जाएगी।''

एक्टर अब जल्द ही फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' (Sarkaru Vaari Pata) में नजर आएंगे। यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जॉन अब्राहम ने भी दिया था ऐसा बयान

साउथ फिल्मों की पॉपुलैरिटी को देख सारे बॉलीवुड एक्टर्स टॉलीवुड (Tollywood) की फिल्मों में काम कर रहे हैं। ऐसे ही एक बार जब खबर आई थी कि जॉन अब्राहम (John Abraham) तेलुगु फिल्म 'सालार' (Salaar) में प्रभास के साथ नज़र आने वाले है। जिसे एक इंटरव्यू के दौरान जॉन अब्राहम ने महज़ एक अफवाह बताते हुए एक बड़ा बयान जारी किया था।

एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वे साउथ की फिल्मों में कब काम करेंगे तो उन्होंने कहा कि ''मैं कभी भी रीजनल सिनेमा की फिल्में नहीं करूँगा। मैं हिंदी फिल्म का हीरो हूँ। मैं सिर्फ एक फिल्म का हिस्सा बनने के लिए कभी भी सेकंड लीड रोल नहीं करूँगा। सिर्फ बिजनेस में बने रहने के लिए मैं कभी भी दूसरे एक्टर्स की तरह रीजनल फिल्में नहीं कर सकता।''

सुनिधि शुक्ला की रिपोर्ट

Since independence
hindi.sinceindependence.com