बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर पर एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला ने लगाए गंभीर आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

मुनव्वर का विवादों से पुराना नाता है। वो अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है। बिग बॉस 17 की ट्रॉफी मुनव्वर ने अपने नाम कर ली है। इसी के साथ ही उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी बढ़ गई है, लेकिन कभी वो हिन्दू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करके सस्ती लोकप्रियता बटोरने का काम किया था।
बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर पर एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला ने लगाए गंभीर आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

मुनव्वर का विवादों से पुराना नाता है। वो अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है। बिग बॉस 17 की ट्रॉफी मुनव्वर ने अपने नाम कर ली है।

इसी के साथ ही उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी बढ़ गई है, लेकिन कभी वो हिन्दू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करके सस्ती लोकप्रियता बटोरने का काम किया था।

मुनव्वर ने कई लड़कियों के साथ किया धोखा

मुनव्वर की सस्ती लोकप्रियता की धज्जियां उड़ाने का काम उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने किया था। एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी ने फारूकी पर कई आरोप लगाए थे।

उन्होंने बताया कि वो एक साथ कई लड़कियों को डेट करते थे। बिग बॉस के घर में जाने वाली इंस्टग्राम इन्फ़्लुएंन्सर आयशा खान ने मुनव्वर पर यही आरोप जड़े थे।

उनकी पूर्व प्रेमिका नाजिला ने कहा है, “मुझे नहीं पता था कि आयशा और मुनव्वर साथ में हैं, मुझे कुछ और ही बताया गया था। फारूखी ने मुझे भरोसा दिलाया कि उसकी जिंदगी में मैं ही अकेली लड़की हूं।

आयशा से मुनव्वर ने मांगी माफी

नाजिला ने कहा कि मुनव्वर केवल आयशा के साथ होता तो भी माफ किया जा सकता था, लेकिन वो कई लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में था।

उन्होंने कहा कि लोगों को ये पता होना चाहिए की कैमरे के पीछे क्या हुआ, लेकिन वो नहीं जानते हैं और मैं चाहती हूं कि लोग इस पर ध्यान देना बंद कर दें।

नाजिला ने कहा “मैं चुप रही क्योंकि मुझे देखना था कि वह अपनी सफाई में क्या कहता है। यह सब केवल झूठ का पुलिंदा था और मैं इससे संतुष्ट नहीं हूं।

मैं ना किसी को सफाई पेश करना चाहती हूं ना ही चाहती हूं कि लोग इस बारे में बात करें, लेकिन चीजें इतनी बढ़ गई हैं कि मुझे लाइव आना पड़ा।

यही मेरा सच है और मैं आखिरी बार इस बारे में बात कर रही हूँ। मेरा अब इस आदमी (मुनव्वर फारूकी) के साथ कोई लेना देना नहीं है।”

इससे पहले आयशा ने बिग बॉस में जाने के बाद मुनव्वर को आड़े हाथों लिया था और उनसे उनकी कई रिलेशनशिप के बारे में पूछा था। मुनव्वर ने इस पर सफाई पेश करने की कोशिश की थी।

उनका कहना था कि नाजिला और वह एक दूसरे के लिए अब भी भावनाएं रखते हैं और दोनों पुनः एक साथ होना चाहते हैं। हालाँकि, मुनव्वर के इन दावों को नाजिला ने नकार दिया है।

उन पर धोखा देने के साथ ही सारे रिश्ते खत्म कर लेने की बात कही है। आयशा से मुनव्वर ने माफ़ी भी मांगी।

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर पर एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला ने लगाए गंभीर आरोप, जानें क्या है पूरा मामला
हमने बचपन से गरीबी हटाओ का नारा सुना था, लेकिन अब इसे साकार होते देख रहे हैं: राष्ट्रपति द्रौपदी

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com