#BoycottLaalSinghChaddha से घबराए आमिर बोले 'मुझे भी इस मुल्क से प्यार', पहले बताया था यहां डर

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से बायकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड हो रहा है, जिससे आमिर खुद परेशान हैं। इसे लेकर आमिर ने इमोशनल कार्ड खेलते हुए कहा- ‘मुझे भी देश से प्यार’, साल 2015 के कहा था ‘यहां असुरक्षित महसूस कर रहा है उनका परिवार’
#BoycottLaalSinghChaddha से घबराए आमिर बोले 'मुझे भी इस मुल्क से प्यार', पहले बताया था यहां डर

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के ड्रीम प्रोजेक्ट लाल सिंह लाल सिंह चड्ढा पर खतरा मंडरा रहा है। फिल्म के रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर इसे बॉयकॉट करने की मांग हो रही है। सोशल मीडिया पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है। फिल्म को लेकर क्रिएट हो रहे निगेटिव माहौल पर अब आमिर खान ने चुप्पी तोड़ी है। आमिर ने कहा है कि मैं मानता हूं कुछ लोगों को लगता है कि मुझे इस मुल्क से प्यार नहीं है। लेकिन मैं उन्हीं लोगों से कहना चाहता हूं कि वो जैसा सोच रहे हैं, वो सच नहीं है। मुझे अपने देश से और यहां के लोगों से प्यार है। गौरतलब है कि आमिर खान ने साल 2015 के कहा था कि वह देश में होने वाली कई घटनाओं से चिंतित हैं। भारत में वह और उनका परिवार असुरक्षित महसूस कर रहा है।

Sean Gallup

अब कहा ‘मुझे भी अपने देश और यहां के लोगों से प्यार

आमिर ने कहा- एक फिल्म बनाने में बहुत मेहनत लगती है। एक एक्टर ही नहीं, बल्कि कितने लोगों के इमोशन्स जुड़े होते हैं। फिल्म देखने के बाद आप उसे पसंद कर सकते हैं और उसे नापसंद करने का भी पूरा अधिकार आपके पास है। मैं मानता हूं कुछ लोगों को लगता है कि मुझे इस मुल्क से प्यार नहीं है। लेकिन मैं उन्हीं लोगों से कहना चाहता हूं कि वो जैसा सोच रहे हैं, वो सच नहीं है। मुझे अपने देश से और यहां के लोगों से प्यार है। मैं उनसे यही गुजारिश करूंगा कि प्लीज मेरी फिल्म को बायकॉट न करें और थिएटर पर जाकर फिल्म देखें।

तब कहा था ‘मेरा परिवार यहां डरा हुआ है’

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने साल 2015 के दौरान कहा था कि वह देश में होने वाली कई घटनाओं से चिंतित हैं। वह घर पर जब अपनी वाइफ किरण से बात करते हैं तो वह कहती हैं कि क्या हमें भारत से बाहर चले जाना चाहिए? आमिर ने बताया कि किरण को ये डर है कि आने वाले समय में हमारे आस-पास का माहौल कैसा होगा? क्या हमारे बच्चे सुरक्षित रह पाएंगे? किरण के डर को देखते हुए मैं खुद को कमजोर महसूस करता हूं।

अदनान सामी ने भारत को मुसलमानों के लिए बताया था सुरक्षित

लंदन में जन्मे पाकिस्तानी मूल के सिंगर और म्यूजिशन अदनान सामी अब भारत को अपना घर मानते हैं। इंडिया फाउंडेशन की ओर से आयोजित 'आइडियाज कॉन्क्लेव' में सीएए को लेकर अदनान से जब पूछा गया था कि वो भारत में खुद को सुरक्षित महसूस करते हैं तो इस पर उनका जवाब हां था। सीएए को लेकर सामी ने कहा, 'नागरिकरता संसोधन कानून ऐसे लोगों के लिए है जो हमारे देश की नागरिकता हासिल करना चाहते हैं। जो पहले से भारत के नागरिक हैं, उनके लिए नहीं है और एक मुस्लिम होने के नाते में भारत में सुरक्षित महसूस करता हूं।'

तुर्की की प्रथम महिला के साथ तस्वीरें हुई थीं वायरल

एंटी इंडिया अभियान चलाने वाले तुर्की की प्रथम महिला के साथ अभिनेता आमिर खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर आने के बाद ट्विटर पर #AamirKhan ट्रेंड करने लगा और बायकॉट की मांग उठने लगी। तुर्की आजकल भारत विरोधी गतिविधियों मे लगा हुआ है। 370, कश्मीर मुद्दे को लेकर तुर्की ने पाकिस्तान का समर्थन किया। इसके साथ ही तुर्की भारतीय मुसलमानों को भड़काने और कट्टर बनाने की कोशिश में लगा हुआ है। ऐसे में आमिर खान के तुर्की जाने पर कई सवाल उठे थे।

बॉक्स ऑफिस क्लैश

गौरतलब है कि आमिर खान और अक्षय कुमार दोनों ही थिएटर में आमने सामने हैं। लाल सिंह चड्ढा के साथ अक्षय की रक्षाबंधन भी एक ही दिन रिलीज हो रही है। बॉलीवुड के इस क्लैश पर आमिर कहते हैं- मुझे रक्षाबंधन का ट्रेलर अच्छा लगा है। मैंने डायरेक्टर को कॉल कर कहा कि ट्रेलर अच्छा है। दोनों ही पारिवारिक फिल्म है. भाई-बहन की फिल्म है, जो इमोशनल है। मैं चाहता हूं कि दर्शक दोनों को प्यार दें। दोनों ही फिल्म थिएटर पर कमाल करे।

#BoycottLaalSinghChaddha से घबराए आमिर बोले 'मुझे भी इस मुल्क से प्यार', पहले बताया था यहां डर
MP News: सरकारी कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज, सरकार ने 3% बढ़ाया महंगाई भत्ता

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com