हाउसफुल 4 का ट्रेलर हुआ लांच…हॉरर कॉमेडी का लगेगा जबर्दस्त तड़का

मूवी इस दिवाली को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।
हाउसफुल 4 का ट्रेलर हुआ लांच…हॉरर कॉमेडी का लगेगा जबर्दस्त तड़का

न्यूज – बॉलीवुड स्टार कास्ट से भरी मूवी हाउसफुल 4 इस दिवाली को हॉरर कॉमेडी का पटाखा फोडती नजर आयेगी। जी हां इसका ट्रेलर आज लांच हो गया है,

देखिए वीडियों..

 फ़िल्म में एक बार फिर खिलाडी अक्षय कुमार कॉमेडी करते नजर आएगें इस बार उनके साथ रितेश देशमुख तो होगें ही साथ ही अब तक आयी हाऊसफुल सीरिज के अलावा इंस्ट्रडी की नई स्टारकास्ट भी होगी, जिनमें बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा जैसे कलाकार दोहरे रोल में कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे। यह हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म है।

 'हाउसफुल 4′ एक मल्टी-पीरियड ड्रामा है, मूवी अकॉरडिंग टु ट्रेलर एक्ट्रेस के 600 साल पुराने जन्म को वर्तमान में दिखाया गया है। मूवी में अक्षय राजा बने है वही बॉबी देओल और रितेश देशमुख फिल्म में दरबारी का रोल प्ले कर रहे है,

 इसके अलावा चंकी पांडे फिल्म में वास्को-डि-गामा के भतीजे का रोल प्ले करते नजर आएंगे। मूवी में ट्विस्ट तब आयेगा, जब इसमें नवाजुद्दीन की एंट्री होती है नवाजुद्दीन मूवी में झांड-फूंक करते नजर आने वाले है। मूवी में बीच में गुरू रंधावा के गाने जलवे बिखेरनें वाले है।

 'हाउसफुल 4′ के ट्रेलर की खास बात ये कि इसे चार अलग-अलग देशों में एक साथ रिलीज किया गया, ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी बॉलीवुड मुवी के ट्रेलर को एक साथ भारत के अलावा यूके, ऑस्ट्रेलिया और दुबई में एक ही समय में रिलीज़ किया गया।

 फरहाद समजी के डायरेक्शन में बनी 'हाउसफुल 4′ को साजिद नाडियावाला ने प्रोड्यूस किया है। मूवी इस दिवाली को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com