Nayantara-Vignesh Wedding: शादी के बंधन में बंधेंगे नयनतारा-विग्नेश, एक्ट्रेस के प्रभु देवा के साथ अफेयर के रहे थे चर्चे

Nayantara-Vignesh Wedding: साउथ की फीमेल सुपरस्टार नयनतारा और फिल्म डायरेक्टर विग्नेश विजन आज यानी 9 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। एक्ट्रेस की शादी का फंक्शन चेन्नई के पास महाबलिपुरम के एक रिसॉर्ट में होगा। साथ ही यहीं 10 जून को रिसेप्शन भी रखा गया है।
Nayantara-Vignesh Wedding: शादी के बंधन में बंधेंगे नयनतारा-विग्नेश, एक्ट्रेस के प्रभु देवा के साथ अफेयर के रहे थे चर्चे

सुनिधि शुक्ला. बॉलीवुड में कई फेमस एक्ट्रेस की शादी के बाद अब टॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी की बारी है। साउथ की फीमेल सुपरस्टार नयनतारा (Nayantara) और फिल्म डायरेक्टर विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) आज यानी 9 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। विग्नेश और नयनतारा पहले शादी तिरुपति में करने की प्लेनिंग कर रहे थे, लेकिन बाद में उन्होंने इस प्लेन को बदल लिया। अब एक्ट्रेस की शादी का फंक्शन चेन्नई के पास महाबलिपुरम के एक रिसॉर्ट में होगा। साथ ही यहीं 10 जून को रिसेप्शन भी रखा गया है। इस रिसेप्शन में साउथ इंडस्ट्री समेत बॉलीवुड से के कई सेलेब्स भी शामिल होने वाले हैं। नयनतारा और विग्नेश ने हाल ही में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन से मुलाकात कर उन्हें भी अपनी शादी में इनवाइट किया था।

6 साल से रिश्ते में है कपल

नयनतारा और विग्नेश शिवन की लव स्टोरी काफी फ़िल्मी है। पहली बार दोनों की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई। इस फिल्म को डायरेक्ट विग्नेश शिवन ही कर रहे थे। कुछ समय बाद दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए और डेट करने लगे। 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद कपल ने 25 मार्च 2021 को सगाई कर ली। अब दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। विग्नेश नयनतारा से उम्र में करीब एक साल से छोटे है।

शाहरुख़ भी शादी में शरीक होने पहुंचे

नयनतारा-विग्नेश की शादी में बॉलीवुड और टॉलीवुड के कई फ़िल्मी सितारे शामिल होने पहुंचे। बोनी कपूर, रजनीकांत, कमल हासन, चिरंजीवी, सूर्या, कार्ति, विजय सेतुपति और सामंथा रुथ प्रभु समेत कई बड़े सेलेब्स ने पहुंचकर नयनतारा और विग्नेश को शादी की बधाई देने पहुंचे हैं। वहीं शाहरुख खान कोविड से रिकवर हो गए हैं और वह भी नयनतारा की शादी में शामिल होने महाबलिपुरम पहुंचे। बता दें, शाहरुख और नयनतारा फिल्म 'जवान' में साथ काम कर रहे हैं।

ऐसा रहा नयनतारा का फ़िल्मी सफर

नयनतारा का जन्म बैंगलोर में एक क्रिश्चियन फैमिली में हुआ था। वह अपने कॉलेज के दिनों में मॉडलिंग करती थी। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2003 में मलयालम फिल्म 'मनसिनक्करे' से की। एक्टिंग से पहले नयनतारा CA बनना चाहती थीं, लेकिन फिल्मों में काम करने लिए उन्होंने अपना सपना छोड़ दिया।

अपने अब तक के पूरे फ़िल्मी करियर में उन्होंने तमिल, तेलुगु और मलयालम की करीब 75 फिल्मों में काम किया है। नयनतारा को फिल्म 'श्री राम राज्यम' में सीता की भूमिका निभाने के लिए बेस्ट तेलगु एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था।

ईसाई परिवार में जन्मी नयनतारा ने साल 2011 में हिंदू धर्म अपना लिया। नयनतारा 2018 में फोर्ब्स इंडिया की "सेलिब्रिटी 100" की लिस्ट में जगह बनाने वाली साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पहली महिला एक्ट्रेस थीं।

नयनतारा ने प्रभु देवा के नाम का बनवाया था टैटू

नयनतारा की लव लाइफ (Nayantara's love life) हमेशा से ही काफी चर्चा में रहीं। एक्ट्रेस ने तमिल के सुपरस्टार सिम्बू को भी डेट किया था। इनका अफेयर काफी जोरों से चला लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों की इंटिमेट फोटोज लीक हो गईं। कहा जाता है कि इसी बात को लेकर दोनों का ब्रेकअप हो गया। यह मामला उस समय काफी सुर्ख़ियों में रहा था।

इसके बाद नयनतारा का नाम फिल्ममेकर प्रभू देवा (Prabhu Deva) के साथ जुड़ा। दोनों का अफेयर फिल्म 'विल्लू' की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ। कहा जाता है कि नयनतारा उनके प्यार में इतनी पागल थी कि उन्होंने अपने हाथ पर प्रभु देवा के नाम का टैटू भी बनवाया था। बीच में दोनों की शादी को लेकर भी खबरें आई लेकिन प्रभु देवा की पत्नी ने उन्हें तलाक देने से मना कर दिया।

प्रभू देवा की पत्नी फैमिली कोर्ट गईं और प्रभु पर शादी में रहते हुए दूसरी एक्ट्रेस से चक्कर चलाने का आरोप लगाया। कुछ समय बाद नयनतारा और प्रभु देवा का रिश्ता भी टूट गया। लेकिन दोनों के रिश्ते के चलते जो विवाद खड़ा हुआ उसने काफी सुर्खियां बटौरी।

नयनतारा-विग्नेश का वर्कफ़्रंट

अगर नयनतारा और विग्नेश के वर्कफ़्रंट की बात करें तो विग्नेश की फिल्म 'कथुवाकुला रेंडुकधल' 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इसमें विजय सेतुपति, नयनतारा और सामंथा लीड रोल में नज़र आए हैं। इस फिल्म का जॉनर रोमांटिक ड्रामा है। विग्नेश के डायरेक्शन में नयनतारा की यह दूसरी फिल्म है।

नयनतारा की 17 जून को OTT प्लेटफॉर्म पर 'O2' फिल्म भी रिलीज होगी। वहीं अपनी शादी के बाद यह कपल अपनी फिल्म 'एके 62' की शूटिंग में जुटेगा। इसका भी डायरेक्शन विग्नेश ही कर रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com