Sara Ali Khan News in Hindi: सारा अली खान पहुंची अमरनाथ, भगवान शिव के किये दर्शन

Sara Ali Khan News in Hindi: सारा अली खान बाबा अमरनाथ के दर्शन करने पहुंची हैं। उनका अमरनाथ यात्रा से वीडियो सामने आया है, जिसमें वह टाइट सिक्योरिटी के साथ दिख रहीं हैं। इस बीच सारा अली खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। Since Independence पर पढ़े पूरी खबर..
सारा अली खान पहुंची अमरनाथ, भगवान शिव के किये दर्शन
सारा अली खान पहुंची अमरनाथ, भगवान शिव के किये दर्शन Image Credit - Since Independence

Sara Ali Khan News in Hindi: अपने धमाकेदार अभिनय के लिए पहचानी जाने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री सारा अली खान ने हाल ही में अमरनाथ यात्रा में भाग लेकर एक नई आध्यात्मिक यात्रा शुरू की है।

हिंदू धर्म में अमरनाथ तीर्थयात्रा बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है, क्योंकि लोगों को पवित्र अमरनाथ गुफा में बाबा बर्फानी से आशीर्वाद लेने के लिए एक कठिन पैदल यात्रा करनी पड़ती है, बाबा बर्फानी को भगवान शिव का स्वरूप माना जाता है।

सारा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें साफ़ तौर पर देखा जा सकता कि किस तरह वह कठोर सुरक्षा घेरे के साथ अमरनाथ यात्रा कर रही हैं। सारा अली खान ने अपनी फिल्म "जरा हटके जरा बचके" की सफलता के बाद अमरनाथ यात्रा पर जाने का फैसला किया था।

Since Independence यहां देखें VIDEO

इससे पहले सारा ने किये थे महाकालेश्वर के दर्शन

सारा अली खान ने कुछ समय पहले ही उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर का दौरा किया था। यहां उन्होंने महाकालेश्वर के दर्शन किये थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

वीडियो में सारा को अन्य भक्तों के साथ मंदिर के अंदर प्रार्थना करते देखा गया था । मंदिर दर्शन के दौरान सारा ने पुजारियों से आशीर्वाद लिया और भोले बाबा की ‘भस्म आरती’ का भी हिस्सा बनी थीं।

सारा हिन्दू मंदिरो में जाने पर हो चुकी हैं ट्रोल

हिन्दू मंदिरो में जाने पर सारा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा का है। कई ट्रोलर्स का कहना है कि वह मुस्लिम होकर कैसे हिन्दू मंदिरो के दर्शन कर सकती है।

ऐसे में कई लोगों ने उनका विरोध भी किया। इसी बीच जब सारा से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने बेहद खास तरीके से जवाब दिया और कहा ''लोग जो चाहे कह सकते हैं, मुझे कोई दिक्कत नहीं है।

सारा अली खान पहुंची अमरनाथ, भगवान शिव के किये दर्शन
Gujarat Accident: अहमदाबाद में रईसजादे ने कार से 25 को रौंदा, 9 की मौत; पिता ने लहराई बंदूक
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com