Sidhu Moose Wala के नए सॉन्ग SYL हुआ रिलीज, चंद घंटों में बनाया रिकॉर्ड

Sidhu Moose Wala new song: सिद्धू मूसेवाला का नया गाना SYL रिलीज हुआ है। यह गाना सिद्धू के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।
Sidhu Moose Wala के नए सॉन्ग SYL हुआ रिलीज, चंद घंटों में बनाया रिकॉर्ड

Sidhu Moose Wala new song: 2020 में पंजाब की सबसे शॉकिंग न्यूज सिद्धू मूसेवाला की मौत थी। 29 मई को पंजाब इंडस्ट्री ने अपना एक हीरा और एक पिता ने अपनी पूंजी खो दी थी। आज भले ही सिद्धू इस दुनिया में नहीं है पर उनके गाए गाने आज भी लोगों के दिलों में उनकों जिंदा रखें है। हाल ही में सिद्धू मूसेवाला का नया गाना SYL रिलीज हुआ है। यह गाना सिद्धू के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

रिलीज के 16 घंटो में आए 14 मिलियन व्यूज

गुरुवार शाम को रिलीज हुए इस गाने को यूट्यूब पर पिछले 16 घंटों में 14 मिलियन व्यूज मिल चुके है, साथ ही 22 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। यह गाना पंजाब की संस्कृति और संप्रभुत्वता पर आधारित है। बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला के कई सॉन्ग अभी रिलीज होना बाकी है।

6-6 महीनों के अंतर मे रिलीज होंगे सिद्धू के गाने

सिद्धू मूसेवाला के भोग के समय उनके पिता ने कहा था कि उनकी कोशिश रहेगी कि वह अपने बेटे को चार-पांच साल तक जिंदा रखें। इसके लिए उनके गीतों को धीरे-धीरे रिलीज किया जाएगा।

सूत्रों की मानें तो उनके गीतों को छह-छह माह बाद रिलीज किए जाने पर परिवार ने चर्चा की थी, लेकिन परिवार के कुछ सदस्यों का कहना था कि एक-एक माह के बाद गीतों को जारी किया जाना चाहिए।

दिन दहाड़े गोली मारकर की गई थी मूसेवाला की हत्या

बता दें कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के तुरंत बाद ही गोल्डी बराड़ ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली और इस हत्या के पीछे लॉरेन्स विश्नोई गैंग का हाथ बताया। पूछताछ में लॉरेंस विश्नोई ने भी इस बात को कबूला है।

DIGITAL

पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला के शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है उनसे पूछताछ मे पुलिस को जानकारी मिली की उन्होंने सिद्धू की 8 बार रेकी की और 9वीं बार में वह सिद्धधू को मारने में सफल हो पाए। बता दें कि लॉरेंस विश्नोई अभी पंजाब पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com