क्या अब झुकेंगे 'पुष्पाराज'? एक्टर पर लटकी कानून की तलवार, जानें क्या है पूरा मामला

एक सोशल एक्टिविस्ट कोठा उपेंद्र रेड्डी ने साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। एक्टिविस्ट का आरोप है कि एक्टर ने एक एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन के स्पेशल ऐड में भ्रामक और गलत जानकारी दी है।
क्या अब झुकेंगे 'पुष्पाराज'? एक्टर पर लटकी कानून की तलवार, जानें क्या है पूरा मामला

सुनिधि शुक्ला. ‘पुष्पा: द राइज़’ से पूरी दुनियाभर में पॉपुलर हुए साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पर इन दिनों मुसीबत आ पड़ी है। दरअसल, एक सोशल एक्टिविस्ट कोठा उपेंद्र रेड्डी ने उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। एक्टिविस्ट का आरोप है कि एक्टर ने एक ऐड में भ्रामक और गलत जानकारी दी है।

जानकारी के मुताबिक, एक्टिविस्ट कोठा उपेंद्र रेड्डी ने ये FIR अंबरपेट पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। एक्टिविस्ट ने अल्लू अर्जुन के खिलाफ ऐड करने और श्री चैतन्य एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन के खिलाफ फर्जी जानकारी देने के लिए शिकायत दर्ज की है। जिसमें उन्होंने ऐसे भ्रामक विज्ञापनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कोठा उपेंद्र रेड्डी ने लोगों को धोखा देने के लिए अल्लू अर्जुन और एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन पर जल्द से जल्द मुकदमा चलाने का आग्रह किया है।

Photo Credit - IANS

6 जून को इंस्टीट्यूशन के ऐड को किया था प्रमोट

दरअसल, 6 जून को अल्लू अर्जुन ने श्री चैतन्य एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन के एक ऐड को प्रमोट किया था। इस ऐड में उन्होंने IIT और NIT के रैंकर्स के बारे में जानकारी दी थी। अब एक्टिविस्ट के द्वारा इस पर यह आरोप लगाया जा रहा है कि यह ऐड भ्रामक है और समाज को गलत जानकारी देता है। इस ऐड को लेकर अल्लू अर्जुन अब मुश्किल में घिर गए है।

Photo Credit - Youtube

ऐड को लेकर पहले भी ट्रबल में फंसे है अर्जुन

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अल्लू अर्जुन अपने द्वारा किये गए किसी ऐड को लेकर परेशानियों में फंसे हैं। इससे पहले भी एक्टर ने एक फ़ूड डिलीवरी ऐड की मार्केटिंग के कारण आलोचनाओं का सामना किया था। इसके अलावा एक बार उन्हें सरकारी परिवहन सेवाओं की अवहेलना करके एक बाइक ऐप को बढ़ावा देने के मामले में चेतावनी भी दी गई थी।

अल्लू अर्जुन का वर्कफ़्रंट

अगर एक्टर के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह पिछली बार 'पुष्पा:द राइज़' (Pushpa: The Rise) में नज़र आए थे। इस फिल्म ने उन्हें 'पुष्पा' के रूप में दुनियाभर में एक नई पहचान दिलाई थी। अब अर्जुन इसी फिल्म के दूसरे पार्ट 'पुष्पा:द रूल' (Pushpa: The Rule) में नज़र आएँगे। इसके अलावा वह वेणु श्रीराम के साथ आइकन और कोराटाला शिव, एआर मुरुगादॉस, बोयापति श्रीनु और प्रशांत नील के साथ भी एक-एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com