क्या लॉरेंस बिश्नोई का अगला निशाना होंगे सलमान ? भाईजान को मिला धमकी भरा खत

रविवार, 5 जून को सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक धमकी भरा खत मिला है। इस मामले में बांद्रा पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज की है।
क्या लॉरेंस बिश्नोई का अगला निशाना होंगे सलमान ? भाईजान को मिला धमकी भरा खत

सुनिधि शुक्ला. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (SIDDHU MOOSEWALA MURDER CASE) के बाद सलमान खान (SALMAN KHAN) की पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। सिद्धू हत्याकांड की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (LAWRENCE BISHNOI) के हिट लिस्ट में सलमान खान का नाम होने के कारण उन्हें लॉरेंस गैंग का अगला शिकार होने की आशंका जताई जा रही थी। लेकिन अब ये आशंका सच होती दिखाई दे रही है। रविवार, 5 जून को सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक धमकी भरा खत मिला है।

बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनेड में सलीम खान के गार्ड को यह खत उस जगह मिला था जहां सलीम मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं। इस खत के मिलने के बाद सलमान खान और उनके पिता की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। वहीं, मुंबई क्राइम ब्रांच की एक टीम सोमवार को सलमान के घर 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' पहुंची। इस मामले में बांद्रा पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज की है।

खत में लिखा- तुम्हारा भी सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल होगा

इस खत में सलमान और उनके पिता सलीम खान को धमकी देते हुए लिखा है कि उनका हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा कर दिया जाएगा। खत में इस लाइन के अंत में G.B. और L.B. भी लिखा हुआ है। जिससे ये आशंका लगाई जा रही है कि सलमान को ये धमकी लॉरेंस बिश्नोई के गैंग द्वारा ही दी गई हैं। ये खत मिलने के बाद सलीम खान ने अपने सिक्योरिटी गार्ड के जरिये शिकायत दर्ज करवाई है।

सिद्धू हत्याकांड के बाद बढ़ी थी सलमान की सुरक्षा

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद पिछले दिनों सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। इसके पीछे कारण ये था कि साल 2018 में लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। अदालत के बाहर लॉरेंस ने मीडिया के सामने ये कहा था कि 'अभी तो मैंने कुछ किया नहीं है, लेकिन जब सलमान खान को मारेंगे तो पता चल जाएगा। फिलहाल मुझे फालतू में घसीटा जा रहा है।' सलमान की सुरक्षा बढ़ाने के बाद अब उनके प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड्स के अलावा मुंबई पुलिस के कुछ सिपाही भी उनके साथ रहेंगे।

इस कारण सलमान को बनाया था निशाना

सलमान खान के काला हिरण मामले के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। दरअसल, बिश्नोई समुदाय पर्यावरण और काले हिरण को पवित्र मानता है। इस वजह से सलमान खान द्वारा काले हिरण के शिकार किये जाने पर उनके खिलाफ साजिश रची गई थी।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com