रामचंद्र राजू का यश के बॉडीगार्ड से KGF के विलेन बनने तक का सफर कैसा था?

14 अप्रैल को KGF का चेप्टर 2 बड़े पर्दो पर रिलीज़ होने वाला है। KGF 2 के रिलीज़ होने से पहले ही 25 करोड़ की बुकिंग हो चुकी है। KGF चैप्टर 1 ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे भारत भर में कई रिकॉर्ड बनाए थे।
रामचंद्र राजू का यश के बॉडीगार्ड से KGF के विलेन बनने तक का सफर कैसा था?

14 अप्रैल को KGF का चेप्टर 2 बड़े पर्दो पर रिलीज़ होने वाला है। KGF 2 के रिलीज़ होने से पहले ही 25 करोड़ की बुकिंग हो चुकी है। KGF चैप्टर 1 ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे भारत भर में कई रिकॉर्ड बनाए थे। इस फिल्म के हीरो यश को जितना पसंद किया गया था उतना ही इस फिल्म के विलेन के किरदार की भी तारीफ़ की गई थी। इस फिल्म में विलेन गरुड़ा का किरदार रामचंद्र राजू ने निभाया था। बहुत कम लोग इस बात को जानते होंगे कि राम एक्टर बनने से पहले यश के बॉडीगार्ड थे।

यश के बॉडीगार्ड राम बने थे खूंखार गरुड़ा

KGF में गरुड़ा का किरदार निभाने वाले रामचंद्र राजू किसी समय पर यश के बॉडीगार्ड हुआ करते थे। उन्होंने फिल्मों में अपना डेब्यू 2018 में KGF के द्वारा किया था। अपनी पहली ही फिल्म में राम ने लोगों का दिल जीत लिया था। फिल्म में उनके काम को इतना पसंद किया गया कि उसके बाद उन्हें साउथ सिनेमा के कई फिल्मों के ऑफर आने लगे। KGF में अभी गरुड़ा की कहानी खत्म नहीं हुई है। इस बार KGF 2 में फ्लेशबेक में गरुड़ा के किरदार को दिखाया जाएगा।

डायरेक्टर ने पहली ही नज़र में दे दिया था रोल

KGF 1 के डायरेक्टर प्रशांत नील जब फिल्म के सिलसिले में यश से मिलने उनके घर गए थे तो उन्होंने वहां उनके बॉडीगार्ड राम को देखा था। उनको पहली नज़र में देखने पर ही प्रशांत ने उन्हें गरुड़ा के किरदार के लिए सिलेक्ट कर लिया था। राम ने एक्टर न होने के बावजूद अपने किरदार को इतना बखूबी निभाया कि वह बॉडीगार्ड से एक बेहतरीन एक्टर बन गए।

सुनिधि शुक्ला की रिपोर्ट

Related Stories

No stories found.