FACT CHECK:क्या आमिर खान ने कर लिया तीसरी बार निकाह सोशल मीडिया पर चल रही तस्वीर का जानिए सच

क्या आमिर खान ने तीसरी शादी कर ली ? एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वाइरल हो जरा है। जिसके साथ यही दवा किया जा रहा है। जो भी इस पोस्ट को देख रहा है वो हैरान है की तलाक के इतनी जल्दी बाद ही कैसे अमरि खान ने तीसरी शादी कर ली
FACT CHECK:क्या आमिर खान ने कर लिया तीसरी बार निकाह सोशल मीडिया पर चल रही तस्वीर का जानिए सच

FACT CHEAK : AMIR KHAN THIRD MARRIGE

क्या आमिर खान ने तीसरी शादी कर ली ? एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वाइरल हो जरा है। जिसके साथ यही दवा किया जा रहा है। जो भी इस पोस्ट को देख रहा है वो हैरान है की तलाक के इतनी जल्दी बाद ही कैसे अमरि खान ने तीसरी शादी कर ली। इस तकस्वीर में नामीर खान के साथ उनकी बेगम के रूप में फातिमा हसन शेख को दिखाया जा रहा है। आप भी अगर सोशल मीडिया पर कही इस तस्वीर को देख कर ये समझ बैठे हैं की अमरि खान ने तीसरी बार शादी कर ली है तो ये फैक्ट चेक खबर आपके लिए है।

वायरल पोस्ट मे क्या है

एक तस्वीर शेयर की जा रही है जिसमें आमिर खान सफेद कुर्ते में हैं और फातिमा सुनहरे रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा जा रहा है, 'फातिमा शेख वही एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था। किरदार निभाया था। फातिमा ने गीता फोगट की भूमिका निभाई। आज आमिर खान बेगम बन गए हैं। वैसे यह उनका निजी मामला है। लेकिन यह आमिर खान सत्यमेव जयते कार्यक्रम बनाकर दूसरों की बुराइयों जैसे बाल विवाह, बहुविवाह और दहेज प्रथा पर जरूर बोलेंगे।

तथ्य

अब ये तस्वीर कितनी सच है और कितनी नकली है ये तो गूगल सर्च से ही पता चलता है. जैसा कि तस्वीर में फातिमा को गोल्डन साड़ी में आमिर की बेगम के रूप में दिखाया गया है। अगर आप इसी डिटेल के साथ गूगल सर्च करेंगे तो आपको एक तस्वीर मिलेगी जिसमें आमिर फातिमा की जगह किरण राव के साथ खड़े नजर आएंगे। दोनों ने मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी के दौरान इस तस्वीर के लिए पोज दिए।

ज्ञात हो कि आमिर-फातिमा की शादी से पहले कहा जा रहा था कि दोनों अप्रैल 2022 में लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद शादी करेंगे। बॉलीवुड न्यूज वेबसाइट 'कोईमोई' ने दावा किया है कि आमिर खान अपनी नई फिल्म से लोगों का ध्यान नहीं भटकाना चाहते हैं और हाईप रखना चाहते हैं, इसीलिए उन्होंने 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के साथ अपनी तीसरी शादी की घोषणा की है।

हालांकि 'इंडिया टुडे' ने अपने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी थी कि 'धूम 3 (2013)', 'पीके (2014)' और 'पीके' के रूप में 'ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर' फिल्मों की हैट्रिक लगाने वाले आमिर दंगल (2016)' खान ने अपनी तीसरी शादी के बारे में चर्चाओं का खंडन किया और इसे अफवाह बताया। फातिमा सना शेख ने भी इन खबरों को पहले अफवाह बताया था। उसने कहा था कि कुछ अपरिचित लोग हैं जिनसे वह कभी नहीं मिली और वही लोग उसके बारे में अपशब्द बोलते हैं।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>FACT CHEAK : AMIR KHAN THIRD MARRIGE</p></div>
ये कैसा फैसला - अलग रह रही पत्नी, दो गुना ज्यादा पति से आय‚ फिर भी पति से जीवनभर के लिए मांगा भरण पोषण- HC ने भी सही माना

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com