एम्स ने ओडिशा सीएम रिलीफ फंड में दान किये 93 लाख,

ओडिशा के मुख्यमंत्री राहत कोष में 93.89 लाख रुपये का दान दिया है।
एम्स ने ओडिशा सीएम रिलीफ फंड में दान किये 93 लाख,

न्यूज – अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), नई दिल्ली ने राज्य के चक्रवात प्रभावित फानी प्रभावित लोगों के पुनर्वास के लिए ओडिशा के मुख्यमंत्री राहत कोष में 93.89 लाख रुपये का दान दिया है। एक अधिकारी ने कहा कि डॉ रणदीप गुलेरिया, निदेशक, एम्स, नई दिल्ली ने बुधवार को नई दिल्ली के ओडिशा भवन में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को चेक सौंपा।

मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति में उन्होंने एम्स, नई दिल्ली के कर्मचारियों के एक दिवसीय वेतन योगदान के रूप में चक्रवात फानी के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए लगभग 93.89 लाख रुपये का चेक प्रस्तुत किया।

ओडिशा में चक्रवात फनी के कारण बड़े पैमाने पर तबाही देखी गई जो 3 मई को राज्य में आई थी। पटनायक ने एम्स, नई दिल्ली के डॉक्टरों और कर्मचारियों को उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया।

मुख्यमंत्री ने एम्स और डॉक्टरों की पूरी टीम, पैरामेडिक्स और अन्य स्टाफ को उनके उत्कृष्ट सर्जिकल हस्तक्षेप और जगा-कालिया मामले को संभालने में देखभाल के लिए धन्यवाद दिया।

एम्स, नई दिल्ली के डॉक्टरों ने 2017 में सर्जरी के माध्यम से संयुक्त जुड़वां जग्गा और कालिया के सिर को सफलतापूर्वक अलग कर दिया था। जुड़वा बच्चों को इस साल 6 सितंबर को एम्स से छुट्टी दे दी गई थी और अब वे एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल, कटक में भर्ती हैं।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com