सेमीफाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान स्वदेस पहुंचे..

विराट को बॉलीवुड अभिनेता और पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।
सेमीफाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान स्वदेस पहुंचे..

मुंबई – वर्ल्डकप में न्यूजीलैंड से हार के बाद टीम इंडिया के खिलाडी स्वदेश आने शुरू हो गये है। गुरूवार को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई पहुंचें…

इससे पहले, भारतीय खिलाडी टिकटों की अनुपलब्धता के कारण सेमीफाइनल में हारने के बाद इंग्लैंड में फंस गए थे। रोहित शर्मा इंग्लैंड से भारत लौटने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर थे।

वर्ल्डकप के एक महीने के बाद भारतीय टीम लंबे दौरे के लिए वेस्टइंडीज जाएगी।  निराशाजनक विश्व कप अभियान के बाद, विराट कोहली से वेस्टइंडीज के दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल होने की उम्मीद है,

जिसमें 3 टी 20 आई, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच शामिल हैं। एक महीने का लंबा दौरा 3 अगस्त से शुरू होगा और 3 सितंबर को समाप्त होगा।

इससे पहले, यह माना जाता था कि कप्तान विराट कोहली टीम के साथ यात्रा नहीं करेंगे और उन्हें तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ टी 20 आई और एकदिवसीय श्रृंखला के लिए आराम दिया जाएगा।

लेकिन कोहली ने चयनकर्ताओं को सूचित किया कि वह न केवल टेस्ट मैचों के लिए बल्कि टी 20 आई और वनडे श्रृंखला के लिए भी वेस्टइंडीज की यात्रा करेंगे।

कोहली और बुमराह दोनों विश्व कप में भारत के लिए सभी नौ मैचों में खेले। कप्तान ने अपनी नौ पारियों में 443 रन बनाए, जिसमें लगातार पांच अर्धशतक शामिल थे। दुर्भाग्य से, सेमीफाइनल में कोहली केवल 1 रन बना सके, क्योंकि भारत न्यूजीलैंड से 18 रन से हार गया।

वर्ल्डकप के बाद, यह भारत का पहला दौरा होगा जो 3 और 4 अगस्त को फ्लोरिडा में 2 T20 के साथ शुरू होगा।

इस बीच, गुरुवार को विराट कोहली के अलावा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे हार्दिक भी इंग्लैंड से लौट रहे थे।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com